मध्य प्रदेश : जबलपुर अस्पताल अग्निकांड में डायरेक्टर्स के खिलाफ केस दर्ज, मैनेजर गिरफ्तार

August 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के न्यू लाइफ अस्पताल में हुए अग्निकांड मामले में अस्पताल के संचालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। सभी फरार हैं। वहीं अस्पताल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि, अस्पताल मे हुए अग्निकांड के मामले में सभी संचालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। चारों संचालक फरार है, वहीं अस्पताल के मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरी ओर परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य विभाग ने इस अग्निकांड की जांच के लिए संभागायुक्त बी चंद्रशेखर की अध्यक्षता में चार सदस्यीय समिति बनाई गई है। यह समिति एक माह में अपनी रिपोर्ट सरकार केा सौंपेगी।

ज्ञात हो कि जबलपुर के दमोह नाका क्षेत्र के शिव नगर में न्यू लाइफ अस्पताल स्थित है। इस मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में सोमवार की दोपहर को अचानक आग लग गई। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई थी। मरने वालों में मरीज और अस्पताल के कर्मचारी भी थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.