दैनिक भास्कर हिंदी: MeToo : जान देने जा रहे थे कास्टिंग डायरेक्टर, पुल से कूदते वक्त पुलिस ने बचाया

October 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के आरोपों में फंसे बॉलीवुड के जाने माने टैलेंट मैनेजर अनिर्बान दार ब्लाह (40) गुरूवार देर रात आत्महत्या की कोशिश की। पुल से वाशी खाड़ी में कूदने की कोशिश कर रहे अनिर्बान पर पुलिस वालों की नजर पड़ गई और उन्हें रोक लिया गया। पूछताछ में अनिर्बान ने बताया कि MeToo के तहत हो रही बदनामी और भागीदारों द्वारा कंपनी से निकाले जाने के चलते उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की।

ऋतिक, रणबीर, दीपिका समेत 120 से ज्यादा बॉलीवुड सेलिब्रिटी का काम देखने वाले अनिर्बान पर चार लड़कियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अनिर्बान सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान के सहसंस्थापक हैं। MeToo के तहत आरोप लगने के बाद कंपनी से काम छिनने लगे थे। इसके चलते बाकी तीन भागीदारों ने अनिर्बान पर दबाव बनाया जिसके बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। गुरूवार रात साढ़े बारह बजे के करीब अनिर्बान वाशी खाड़ी पुल के पास टैक्सी से उतरे और पुल के सुनसान हिस्से में जाकर वहां से खाड़ी में छलांग लगाने के लिए किनारे खड़े हुए।

दुर्गा विसर्जन के चलते यहां बंदोबस्त के लिए तैनात वाशी ट्रैफिक पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर सतीश गायकवाड और दूसरे पुलिस वालों की नजर अनिर्बान पर पड़ गई। पुलिस वाले अनिर्बान के पास पहुंचे और उन्हें वापस पुल पर खींच लिया गया। अनिर्बान को वाशी पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां पुलिस को दिए अपने बयान में अनिर्बान ने बताया कि अपने ऊपर लग रहे आरोपों और कंपनी से निकाले जाने से परेशान होकर वे आत्महत्या करना चाहते थे। अनिर्बान को समझाने बुझाने के बाद पुलिस ने उनके परिवार वालों को फोन किया और बयान दर्ज करने के बाद अनिर्बान को परिवार वालों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...