• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • CBI raids premises of TMC leader Abhishek Banerjee CBI Summons Wife Of Bengal CM Mamata's Nephew Abhishek Banerjee

दैनिक भास्कर हिंदी: CBI की टीम CM ममता के भतीजे अभिषेक की पत्नी से पूछताछ करने पहुंची

February 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोल स्मलिंग मामले की जांच अब बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार तक पहुंच गई है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक टीम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी नरूला बनर्जी से पूछताछ के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है। दोनों से टीम उनके आवास पर पूछताछ करना चाहती है।

मामले की जांच से जुड़े CBI के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि CBI की एक टीम कोयला घोटाले मामले में अभिषेक बनर्जी के आवास उनकी पत्नी को नोटिस जारी करने के लिए पहुंची है। एजेंसी ने पिछले साल नवंबर में केस दर्ज किया था।

सूत्र के मुताबिक टीम ने उनकी पत्नी को उनके आवास पर पूछताछ के लिए नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि एजेंसी पूछताछ के लिए उनकी पत्नी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही है। सीबीआई ने पिछले साल नवंबर में कोयले की अवैध चोरी का मामला दर्ज किया था। एजेंसी ने कोयला माफिया किंगपिन अनूप माझी उर्फ लाला और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सीबीआई ने पिछले साल 28 नवंबर को पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के 45 ठिकानों पर छापेमारी की थी। सीबीआई टीम ने शुक्रवार को जयदेव मंडल के परिसर सहित पश्चिम बंगाल के चार जिलों में 13 स्थानों पर तलाशी ली।

खबरें और भी हैं...