छत्तीसगढ़: एक्शन में CM भूपेश बघेल, थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाया

Chhattisgarh CM bhupesh baghel removes district collector ranbir sharma
छत्तीसगढ़: एक्शन में CM भूपेश बघेल, थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाया
छत्तीसगढ़: एक्शन में CM भूपेश बघेल, थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाया

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टर रणबीर शर्मा को हटाने के निर्देश दिए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह एक युवक के साथ बदसलूकी करते नजर आए थे। आईएएस एसोसिएशन ने भी रणबीर शर्मा के व्यवहार की निंदा की है। संघ का कहना है कि उनका व्यवहार बुनियादी शिष्टाचार के खिलाफ है।

 

उधर, सीएम बघेल ने ट्विटर के जरिए कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है। इस घटना से क्षुब्ध हूँ। मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूं।

घटना सूरजपुर के भैयाथान चौक की है।इस जिले में 31 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।इस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शनिवार यानी, 22 मई को खुद कलेक्टर रणबीर शर्मा सड़क पर उतरे।वो आम लोगों को लॉकडाउन का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते खुद इंसानियत का पाठ भूल गए और दादागिरी पर उतारू हो गए।इस दौरान वो महिलाओं के साथ बदतमीजी करते नजर आए।कुछ लोगों को सरेआम उठक-बैठक लगवाई।नाबालिग बच्चा जो अपने पिता के लिए दवाई लेने गया था, उसको लाठी-डंडों से पिटवाया, जबकि उसने दवाई की पर्ची भी दिखाई।

कलेक्टर साहब इतने तेवर में दिख रहे हैं कि उन्होंने एक युवक का मोबाइल सरेआम सड़क पर पटककर तोड़ दिया और पुलिसवालों से उसकी पिटाई कराई।इस दौरान वो इतने मगरूर थे कि जो लोग उन्हें सड़क पर आने का कारण बता रहे थे वो उन्हें भी नहीं छोड़ रहे थे।कलेक्टर की इस कार्रवाई में एक 13 वर्षीय बच्चे सहित कई लोगो को काफी चोटें आईं हैं।इस घटना के बाद से स्थानीय लोगो में आक्रोश है।

Created On :   23 May 2021 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story