शराब पीकर परेशान करता था युवक, भाई ने ही गला घोंटकर मार डाला

Chhindwara: Due to drinking alcohol, a young man killed his brother
शराब पीकर परेशान करता था युवक, भाई ने ही गला घोंटकर मार डाला
शराब पीकर परेशान करता था युवक, भाई ने ही गला घोंटकर मार डाला
हाईलाइट
  • नशे में घरवालों को परेशान करता था युवक
  • बड़े भाई ने बुआ के बेटे के साथ मिलकर दिया वरदात को अंजाम
  • शव को रिंग रोड पर ले जाकर लगा दिया ठिकाने

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।  शराबी भाई की रोज - रोज की किटकिट एवं मारपीट से तंग आकर अंतत: बड़े भाई ने अपने फुफेर भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद अपराध पर पर्दा डालने के लिए दोनों ने मिलकर शव रिंग रोड पर फेंक दिया। छोटे भाई द्वारा आए दिन शराब के नशे में घरवालों के साथ मारपीट से परेशान बड़े भाई ने बुआ के बेटे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। साक्ष्य मिटाने शव घटना स्थल से उठाकर थुनिया रिंग रोड पर फेंक दिया था। पुलिस की पूछताछ में दोनों भाईयों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।


आरोपी गोविंद पिता हीराजी हिवसे (23) और उसकी बुआ के बेटे अर्जुन पिता मधुकर चौर (25) ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 19 वर्षीय शिवाजी पिता हीराजी हिवसे रोजाना शराब पीकर घर आता और परिवार के सदस्यों से विवाद कर उनके साथ मारपीट करता था। 31 अक्टूबर को घटना वाली रात भी वह शराब के नशे में घर आया और विवाद कर रहा था। विवाद के दौरान गोविंद और अर्जुन ने उसके साथ मारपीट की और रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसका शव बाइक में रखकर थुनिया रिंग रोड में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

गुमराह करने दवा पिलाई
आरोपियों ने हत्या के बाद शिवाजी का शव थुनिया रिंग रोड में फेंकते वक्त उसके मुंह और शरीर पर दवा छिड़क दी थी, ताकि घटना आत्महत्या लगे। हालांकि पुलिस जांच और पीएम रिपोर्ट में मामले का खुलासा हो गया।


खुलासा करने वाली टीम
इस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रशिक्षु डीएसपी पूर्ति तिवारी, एसआई बलवंत सिंह तेकाम, महेन्द्र भगत, बृजेन्द्र घोषी, एएसआई अरविंद बघेल, आरक्षक शिवकरण पांडे शामिल थे। टीम को पुलिस अधीक्षक ने इनाम देने की घोषणा की है।

 

Created On :   9 Nov 2018 7:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story