दैनिक भास्कर हिंदी: दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव को सीएम ने सराहा, चार दिवसीय समारोह का समापन

October 18th, 2018

हाईलाइट

  • दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव का समापन
  • महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस रहे उपस्थित

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की मुख्य उपस्थिति में दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव-2018 का रंगारंग समापन हुआ। समापन समारोह में पधारे मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भास्कर गरबा महोत्सव के साथ दैनिक भास्कर के उपक्रमों की सराहना करते हुए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मंच पर दैनिक भास्कर के संचालक सुमित अग्रवाल, निदेशक नेहा अग्रवाल, समूह संपादक प्रकाश दुबे, समन्वय संपादक आनंद निर्बाण आदि उपस्थित थे।

खूब लगे माता रानी के जयकारे
गरबे के दौरान पूरा ग्राउंड माता रानी के जयकारे से गूंज उठा। इसके बाद भक्ति गीतों तथा मैलोडी का दौर चलता रहा। दोनों सर्कल में हजारों लोगों ने गरबा-डांडिया के साथ कमाल की प्रस्तुति दी। खास बात यह रही कि अंतिम दिन राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान ने भी दर्शन दिए। न्यूज पेपर वाली ड्रेस विशेष आकर्षण का केन्द्र रही। पार्टिसिपेंट्स ने गुजरात के पारंपरिक परिधान के अलावा नव्वारी, बंगाली साड़ी, आदिवासी परिधानों में अनेकता में एकता का संदेश दिया। गरबा महोत्सव के समापन पर विजेताओँ को प्राइज भी बांटे गए। 



इनकी रही उपस्थिति : कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले, राज्य के ऊर्जा मंत्री व जिले के पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, पूर्व मंत्री नितीन राऊत मुख्य रूप से उपस्थित थे। 

खबरें और भी हैं...