दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसों में बच्चे समेत दो लोगों की मौत, दो घायल गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती

November 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गोसलपुर में एक 12 साल के बच्चे की ट्रक द्वारा बाइक को टक्कर मार देने से मौत हो गई। बाइक सवार दो किशोर  भी बुरी तरह से घायल हुए हैं। हादसे के बाद भीड़ जमा हो गई तथा जाम की स्थिति बन गई। लोगों ने कुछ देर तक आक्रोश व्यक्त किया, लेकिन बाद में पुलिस ने लोगों की भीड़ हटवाकर रोड पर लगा जाम समाप्त कराया।  वहीं दूसरी ओर पनागर के कुसनेर पुलिया के पास कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई। कार चालक टक्कर मारने के बाद भाग निकला।

इस मामले में गोसलपुर थाने से कमल सिंह ने जानकारी दी है कि सुबह करीब दस बजे गोसलपुर के बुढ़ागर के पास सुबह के समय बाइक में पेट्रोल भराने जा रहे दो किशोर 16 साल के राजा बर्मन एवं सागर बर्मन ने बाइक में पीछे 12 साल के बच्चे संजू को बैठा लिया। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक ट्रक में घुस गई तथा बाइक में बैठे बालक संजू की सिर में गहरी चोट लगने के कारण मौत हो गई। नाबालिग सागर व राजा भी बुरी तरह से घायल हुए जिन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात तक उनकी हालत खतरे में बनी हुई थी। पुलिस ने ट्रक क्रमांक टीएन-88डी-1705 के चालक संदन कुमार को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। यह ट्रक सतना से माल लोडकर के मदुरई जा रहा था।

कार का पता चला
इधर एक अन्य घटना मेें कुसनेर  के पास हुई जिसमें 30 साल के युवक कारीवाह ग्राम के निवासी पंजी लाल कोल अपनी पत्नी को अमखेरा स्थित ससुराल में छोड़कर वापस लौट रहा था। देर रात हुए हादसे में एक कार ने टक्कर मारी और वह भाग निकला। हादसे में  पंजी लाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस को कार की जानकारी मिल गई है।