सावधान : ऑनलाइन गेम में हारी बालिका का अश्लील वीडियो बनवाकर वायरल किया

Children be careful: made a porn video of a girl lost in an online game viral
सावधान : ऑनलाइन गेम में हारी बालिका का अश्लील वीडियो बनवाकर वायरल किया
सावधान : ऑनलाइन गेम में हारी बालिका का अश्लील वीडियो बनवाकर वायरल किया

डिजिटल डेस्क, नागपुर । कक्षा 7वीं में अध्ययनरत बालिका का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला उजागर हुआ है।  हुडकेश्वर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। साइबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश जारी है।    पीड़िता (12) कक्षा 7वीं में अध्ययनरत है। पिता नौकरी करते हैं, तथा मां गृहिणी है। ऑनलाइन पढ़ाई होने के कारण पिता ने नया मोबाइल खरीद कर दिया था। पढ़ाई से फुर्सत मिलते ही वह ऑनलाइन गेम में व्यस्त हो जाती थी। इस बीच राजस्थान निवासी रोहित राजपूत नामक युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

एक्सेप्ट करने के बाद वह रोज राेहित के साथ फ्री फायर गेम खेलने लगी।  यह बात गत 1 से 4 अप्रैल के बीच की है। एक बार गेम हारने के बाद रोहित ने उससे 2 हजार 200 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करने को कहा। उसने असमर्थता जताई, तो रोहित ने खुद का अश्लील वीडियो बनाकर भेजने को कहा। बालिका ने इनकार किया, तो रोहित ने पहले उसे डराया-धमकाया, बाद में प्रेम संबंधों का झांसा दिया। अंतत: वीडियो बनाकर उसने भेज दिया। इसके बाद वह फिर से नया वीडियो भेजने के लिए धमकाने लगा। वीडियो अथवा उक्त रकम नहीं भेजने पर भेजा गया वीडियो वायरल करने की धमकी दी। और सच में रोहित ने बालिका का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। 

पड़ोसी युवक ने वीडियो देखा 
बालिका के पड़ोसी युवक ने वीडियो देखा, तो यह बात अपनी मां को बताई। उसकी मां ने बालिका की मां को अपने घर में बुलाया और वायरल वीडियो उसे दिखाया, िजससे मामला सामने आया। प्रकरण चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ा होने के कारण तत्काल साइबर थाने को भेजा गया। वरिष्ठ निरीक्षक प्रताप भोसले के निर्देश पर सहायक निरीक्षक वी.के.पारधी ने प्रकरण दर्ज िकया। साइबर सेल की मदद से मामले की जांच पड़ताल जारी है।

मित्र ने आईडी हैक कर वायरल किया 
बालिका अक्सर रोहित से बात करती थी। वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने बालिका को पहले विश्वास में लिया और रोहित से बात करने को कहा, ताकि मामले की तह तक जाया जा सके। रोहित का कहना था कि उसकी आईडी मोहित नामक उसके िमत्र ने हैक कर लिया है और उसी ने वीडियो भी वायरल िकया है। प्रकरण में शहजाद नामक युवक का भी नाम सामने आ रहा है।

Created On :   7 July 2021 4:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story