चित्रकूट अपहरण कांड : जुड़वा भाइयों का नहीं मिला सुराग, एक लाख का ईनाम घोषित

Chitrakut:No sign of kidnapped twins, 1lac rupees reward declared
चित्रकूट अपहरण कांड : जुड़वा भाइयों का नहीं मिला सुराग, एक लाख का ईनाम घोषित
चित्रकूट अपहरण कांड : जुड़वा भाइयों का नहीं मिला सुराग, एक लाख का ईनाम घोषित

डिजिटल डेस्क, सतना। चित्रकूट अपहरण कांड के तीसरे दिन भी एमपी और यूपी पुलिस के साझा सर्चिंग अभियान को कामयाबी नहीं मिली है। न तो अज्ञात अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग लगा है और न ही 5 साल के अपहृत जुड़वा भाइयों की ही कोई खबर है। पुलिस तमाम संदेहियों पर लगातार पकड़ बनाए हुए है। वारदात से जुड़े हर पहलू की बारीकी से पड़ताल चल रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस के चित्रकूट (कर्वी) स्थित अपर पुलिस अधीक्षक बलवीर चौधरी ने गुरुवार को एक संदेही के 2 चित्र सार्वजनिक करते हुए आमजन से पहचान किए जाने का आग्रह किया है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इस संदेही को वारदात से पहले संदिग्ध हालत में कई बार एसपीएस स्कूल जानकीकुंड के इर्द-गिर्द देखा गया था। ये नया तथ्य सीसीटीवी फुटेज से सामने आया है।

इन्हें करें सूचित
अपर पुलिस अधीक्षक चित्रकूट (कर्वी)बलवीर चौधरी ने मोबाइल नंबर 9454401039 के अलावा प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली कर्वी के मोबाइल नंबर 9454403205 या फिर सोशल मीडिया सेल के मोबाइल नंबर 7839855309 पर सूचित किए जाने का आग्रह किया है। उल्लेखनीय है, अपह्रत जुड़वा बच्चों के पिता मशहूर तेल कारोबारी बृजेश रावत मूलत: यूपी के चित्रकूट जिले के सीतापुर स्थित टेंपो स्टैंड के रहने वाले हैं। पुलिस ने हर संभावित स्थलों के सीसीटीवी फुटेज एकत्रित किए हैं।    

सद्गुरु सेवा संघ ने घोषित किया 1 लाख का इनाम  
चित्रकूट अपहरण कांड के दोनों अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी और अपह्रत बच्चों की सकुशल वापसी में मदद करने के लिए सद्गुरु सेवा संघ जानकीकुंड ने 1 लाख के नगद इनाम की घोषणा की है। संघ के ट्रस्टी डा. वीके जैन ने बताया कि अपह्रत जुड़वा भाइयों की सुरक्षित वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की मदद करने या फिर मदद योग्य सूचना देने वाले को एक लाख के नगद इनाम से पुरस्कृत किए जाने जाने का निर्णय ट्रस्ट परिवार ने लिया है। ऐसे व्यक्ति की पहचान भी गोपनीय रखी जाएगी। पुलिस महानिदेशक ने भी इसी मामले में 50 हजार के नगद इनाम की घोषणा कर रखी है। उल्लेखनीय है, 12 फरवरी  को दिन दहाड़े बाइक से आए 2 नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 5 साल के प्रियांश रावत और उसके जुड़वा भाई श्रेयांश का अपहरण कर लिया था।  

इनका कहना है
एक संदेही के दो चित्र सार्वजनिक किए गए हैं। इसकी तलाश जारी है। आमजन से इस संदेही की पहचान का आग्रह किया गया है।
बलवीर चौधरी, एएसपी चित्रकूट (कर्वी)

 

Created On :   15 Feb 2019 8:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story