क्रिश्चियन हॉस्पिटल में दूसरे गुट ने लगाया ताला- एसडीएम, तहसीलदार ने खुलवाया ताला

Christian Hospital Ownership Controversy in shahdol district
क्रिश्चियन हॉस्पिटल में दूसरे गुट ने लगाया ताला- एसडीएम, तहसीलदार ने खुलवाया ताला
क्रिश्चियन हॉस्पिटल में दूसरे गुट ने लगाया ताला- एसडीएम, तहसीलदार ने खुलवाया ताला

डिजिटल डेस्क शहडोल । क्रिश्चियन अस्पताल के स्वामित्व का विवाद फिर सामने आया है। फिलहाल इसका स्वामित्व ईएलसी गु्रप के पास है। शुक्रवार देर रात एनएमएसआई ग्रुप ने यहां अपना ताला लगा दिया। जब इसकी जानकारी ईएलसी वालों को हुई तो उन्होंने एसडीएम सोहागपुर को सूचना दी। शनिवार को एसडीएम लोकेश जांगिड़ और तहसीलदार की मौजूदगी में हॉस्पिटल का ताला खुलवाया गया।
    जानकारी के मुताबिक एनएमएसआई ग्रुप की डॉ. शिल्पा तांडी शुक्रवार देर रात हॉस्पिटल पहुंची और अपना ताला गया दिया। उनका कहना था कि चेन्नई मिशन वालों ने उनको हॉस्पिटल का चेयरपर्सन नियुक्त किया है। हाईकोर्ट से भी इसका आदेश हो गया है। ईएलसी ग्रुप के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने एसडीएम सोहागपुर को इसकी जानकारी दी। एसडीएम शनिवार को हॉस्पिटल पहुंचे। उनके साथ में तहसीलदार मनोज चौरसिया और कोतवाली थाने के टीआई भी थे। एसडीएम ने जब डॉ. तांडी से हाईकोर्ट का सर्टिफाइड आदेश मांगा तो उन्होंने उसकी फोटोकाफी दिखाई। एसडीएम ने कहा कि सर्टिफाइड कॉपी आने तक ताला नहीं लगाया जा सकता है। आदेश की कॉपी आने के बाद भी आगे की कार्रवाई होगी। तब तक पहले जैसी व्यवस्था रहेगी।उनके पास हाईकोर्ट की सर्टिफाइड कॉपी नहीं थी। इसके बाद उन्होंने हॉस्पिटल का ताला खुलवा दिया। फिर से हॉस्पिटल की कमान ईएलसी को सुपुर्द कर दी गई है। बताया जाता है कि हॉस्पिटल के स्वामित्व को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले भी 2016-17 में विवाद की स्थिति बनी थी, तब भी पुलिस को बुलाया गया था।शनिवार को एसडीएम लोकेश जांगिड़ और तहसीलदार की मौजूदगी में हॉस्पिटल का ताला खुलवाया गया।
इनका कहना है
 दूसरी पार्टी ने हॉस्पिटल में ताला लगा दिया था। उनका कहना था कि हाईकोर्ट से उनके पक्ष में फैसला हुआ है, लेकिन उनके पास हाईकोर्ट की सर्टिफाइड कॉपी नहीं थी। कॉपी आने तक ताला खुलवा दिया है।
लोकेश जांगिड़ एसडीएम, सोहागपुर

 

 

Created On :   12 March 2018 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story