घरेलू विवाद में: मोबाइल टॉवर पर चढ़ा, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

August 12th, 2021

डिजिटल डेस्क,  बुलढाणा।  दूरसंचार विभाग कार्यालय परिसर में स्थित मोबाइल टॉवर पर चढ़कर हंगामा करने वाले 55  वर्षीय आरोपी के खिलाफ बुलढाणा शहर पुलिस स्टेशन में  विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

बता दें कि एक अज्ञात व्यक्ति बीएसएनएल के पांच सौ फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ा था। इससे दूरसंचार विभाग समेत राजस्व व पुलिस प्रशासन में खलबली मची थी। बुलढाणा शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मी, राजस्व तथा दूरसंचार विभाग के कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर उस व्यक्ति को नीचे आने की सूचना की, किंतु वह किसी की भी नहीं सुन रहा था। उसे देखने के लिए शहर के नागरिकों की काफी भीड़ टॉवर परिसर में इकट्ठा हुई थी। इस दरम्यान पुलिस ने ड्रोन कैमरे व्दारा उसकी फोटो निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के पश्चात टॉवर पर चढ़ने वाला व्यक्ति बुलढाणा के मिलिंद नगर का निवासी संजय लक्ष्मण जाधव होने का स्पष्ट हुआ। पुलिस ने उसके परिवार के सदस्यों को जानकारी देकर उन्हें घटना स्थल पर बुलाया।

उनकी गुहार से संजय जाधव देर रात टॉवर से नीचे उतरा। पुलिस ने उसे इस कृत्य का कारण पूछने पर उसने पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने के इरादे से मोबाइल टॉवर पर चढ़ने का बताया। इस मामले में बीएसएनएल विभाग के कर्मचारी संतोष खिल्लारे ने बुलढाणा शहर पुलिस में दी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।