सीएम और उद्धव ने श्री सिद्धिविनायक मंदिर पर डाक टिकट किया जारी

CM and Uddhav released postal stamp on Shri Siddhivinayak Temple
सीएम और उद्धव ने श्री सिद्धिविनायक मंदिर पर डाक टिकट किया जारी
सीएम और उद्धव ने श्री सिद्धिविनायक मंदिर पर डाक टिकट किया जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभादेवी स्थित श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर का छायाचित्र युक्त डाक टिकट का लोकार्पण मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में सोमवार को हुआ। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री के मंदिर से बाहर निकलते समय भारत बंद में शामिल मनसे के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाने की कोशिश की। ये लोग मुख्यमंत्री के काफिले को रोकना चाह रहे थे। लेकिन पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया।

भारतीय डाक विभाग के माय स्टाम्प योजना के तहत सिद्धिविनायक मंदिर का डाक टिकट तैयार किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धिविनायक तमाम मुंबई और महाराष्ट्र वासियों के आराध्य दैवता हैं। मुझे उद्धव ने कहा कि यह डाक टिकट सभी के घरों में शुभवार्ता लेकर जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने और उद्धव ने सिद्धिविनायक के चरणों में प्रार्थना की है कि महाराष्ट्र पर आने वाला सभी संकट दूर हो और सिद्धिविनायक के आशीर्वाद से महाराष्ट्र लगातार प्रगति के राह पर चले।

माय स्टांप योजना के तहत भक्त अपना स्वयं, परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों का फोटो श्री सिद्धिविनायक मंदिर डाक टिकट के आधे हिस्से में प्रिंट करवा सकेंगे। इस मौके पर श्री सिद्धिविनायक गणपति मंदिर न्यास के अध्यक्ष आदेश बांदेकर, विधायक सदा सरवणकर, विधायक अनिल परब समेत अन्य नेता मौजूद थे। 
 

Created On :   10 Sep 2018 1:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story