comScore

सीमए कमलनाथ और सिंधिया साथ पहुंचे मुरैना, इन अटकलों पर लगाया विराम

सीमए कमलनाथ और सिंधिया साथ पहुंचे मुरैना, इन अटकलों पर लगाया विराम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया बीते कुछ दिनों से पार्टी छोड़ने को लेकर लगातार ​सुर्खियों में हैं। फिलहाल खुद सिंधिया ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए स्पष्ट कर दिया है कि वे कांग्रेस में ही रहेंगे। बता दें कि बीते दिनों सिंधिया ने ट्विटर अकाउंट से अपना कांग्रेसी परिचय हटाकर नए बायो में खुद को जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया। जिसके बाद उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज हो गईं थीं। यही नहीं सिंधिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री के बीच में दूरी होने की खबरें भी सामने आईं थीं।

दोनों नेता दिखे साथ
आज दोनों नेताओं ने इन एक साथ आकर तमाम अटखलों पर विराम लगा दिया है। दरअसल दोनों नेता तय कार्यक्रम से उलट दोनों नेता एक साथ हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचे। जानकारी के अनुसार सिंधिया शनिवार सुबह शताब्दी एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे जहां से उन्हें दोपहर 1 बजे नरवर निकलना था जबकि 12:45 बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ ग्वालियर आकर मुरैना जाने वाले थे। 

दोनों बड़े नेताओं की ग्वालियर में मौजूदगी के बावजूद मुलाकात नहीं होने की खबरें भी सामने आईं। जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच दूरी बढ़ने की खबरें सामने आईं। इसी बीच अचानक सिंधिया ने अपने कार्यक्रम में बदलाव किया और सीएम कमलनाथ के साथ जाने का फैसला किया। वहीं जब सीएम को सिंधिया के साथ चलने की जानकारी मिली तो उन्होंने इंतजार भी किया। 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने तय समय से थोड़ा देर से करीब 1:20 बजे ग्वालियर हवाई अड्डे पर पहुंचे। वहीं सिंधिया 1 :48 बजे हवाई अड्डे पहुंचे यानि 28 मिनिट कम। इसके बाद एक हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचे। जहां वे विधायक बनवारी लाला शर्मा के यहां शादी समारोह में शामिल हुए। 

इस वीडियो में कहा था नहीं छोड़ेंगे पार्टी
आपको बता दें कि बीते दिनों मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें राठखेड़ा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया वो शक्ति हैं, जो जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि अगर सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं, तो वो उनके साथ जाएंगे। इसके साथ ही कांग्रेस विधायक ने वीडियो में यह भी दावा कि सिंधिया कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं। 

कमेंट करें
qsBzo