कमलनाथ आपकी RSS को ठीक करने वाली मानसिकता को हम करेंगे ठीक : शिवराज

CM shivraj singh chouhan on congress leader kamal nath rss video
कमलनाथ आपकी RSS को ठीक करने वाली मानसिकता को हम करेंगे ठीक : शिवराज
कमलनाथ आपकी RSS को ठीक करने वाली मानसिकता को हम करेंगे ठीक : शिवराज

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को बालाघाट के किरनापूर, परसवाड़ा और बोनकट्टा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और सांसद कमलनाथ पर तीखे तंज कसे। इन सभाओं में शिवराज अपने स्वभाव से उलट खासे आक्रामक अंदाज में दिखे। कमलनाथ के कथित वायरल वीडियो में RSS को ठीक कर देने की बात कहते सुने जाने पर सीएम ने कहा, "तुम क्या ठीक करोगे, तुम्हारी ठीक करने वाली मानसिकता को तो हम ठीक कर देंगे।"

इस सभा में सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा, "कांग्रेस की यह हर एक वर्ग में नफरत फैलाने की साजिश है। हमने कभी हिन्दू-मुस्लिम में भेद नहीं किया, लेकिन तुम कमरों में बैठक कर समाज को बांटना चाहते हो।" सीएम ने कहा, "वो कहते हैं हम ठीक कर देंगे। किसे ठीक कर दोगे, आज कहते है RSS पर प्रतिबंध लगाएंगे। कल कह देंगे BJP पर प्रतिबंध लगाएंगे, परसों कह देंगे की मंदिर जाने पर प्रतिबंध लगाएंगे। तुम किसको ठीक करोगे? कमलनाथ संघ को ठीक करोगे, जनता को ठीक करोगे। हम तुम्हारी ठीक करने वाली मानसिकता को ही ठीक कर देंगे।

मां-बहन बेटियों को अपमानित कर रहे कमलनाथ
शिवराज ने सभा में कमलनाथ पर दोहरा हमला किया। उन्होंने कहा की यह कमलनाथ जैसे नेता जो मां-बहन और बेटी को कहते है सजावट की वस्तु, कहते है मां-बहन और बेटी को साजावट के लिए टिकट देते है। कमलनाथ क्या हो गया है आप की सोच को, गंगा, गीता सावत्री है बेटियां।

एक तरफ BJP की सरकार है, जो मां-बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम कर रही है और एक तरफ यह बेटियों का अपनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि BJP सरकार ने तय किया है की मासूम बेटियों के साथ दूराचार करने वालों को फांसी की सजा दी जाएगी। हमारे राज्य में बेटियों का अपमान नहीं साहा जाएगा।

कांग्रेस का नेतृत्व और नेता कन्फ्यूज
जिले में अपनी सभाओं में शिवराज सिंह ने कहा, "कांग्रेस कन्फ्युज लोगों की पार्टी है, इनके छोटे नेता ही नहीं, इनके अध्यक्ष राहुल बाबा दिल्ली से आते हैं तो मुझे खूब कोसते हैं। पिछले दिनों मध्यप्रदेश आए तो मेरे बेटे को पनामा मामले में आरोपी बता दिया। जब उनसे मीडिया ने पूछा तो कहा कि मैं कन्फ्यूज्ड हो गया था। जब यह कांग्रेस के लोग इतने कन्फ्यूज्ड हैं तो फिर यह कैसे देश-प्रदेश चलाएंगे।"

सीएम ने कहा, "गरीबी हटाने का नारा 1971 में कांग्रेस ने दिया था। पहले स्व इंदिराजी गरीबी हटाने की बात कहती थीं, फिर स्व राजीव जी भी गरीबी हटाने की बातें कहते थे और अब राहुलजी एवं कांग्रेस के नेता गरीबी हटाने की बातें कहते हैं, लेकिन इन्होंने गरीबी तो नहीं हटाई, बल्कि गरीबों को ही हटा दिया।" इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ बालाघाट संसदिय क्षेत्र के सांसद बोधसिंह भगत, लांजी की सभा में प्रत्याशी रमेश भटेरे, परसावाड़ा में प्रत्याशी राम किशोर कांवरे, कटंगी में प्रत्याशी विधायक के.डी. देशमुख, BJP नेता महेन्द्र सुराना रूपेश वैद्य सहित स्थानिय कार्यकर्ता मंच पर उपस्थित रहे।

Created On :   15 Nov 2018 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story