comScore

कभी टूटने नहीं देंगे जनता का विश्वास : सीएम शिवराज

July 20th, 2018 16:02 IST
कभी टूटने नहीं देंगे जनता का विश्वास : सीएम शिवराज

डिजिटल डेस्क, सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 2 दिवसीय जन आशीर्वाद का समापन गुरुवार की रात उचेहरा कस्बे से हुआ। गुरुवार को सीएम ने बिरसिंहपुर, खांच, बांदी, झरी, कोनिया, जैतवारा, सिंहपुर और नागौद में जन सभाएं संबोधित की। कई जगह रथ सभाएं भी आयोजित की गईं। जगह-जगह स्वागत और जनआशीर्वाद यात्रा में उमड़े जनसैलाब से उत्साहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विश्वास जताया कि प्रदेश में चौथी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे जनता के विश्वास को कभी टूटने नहीं देंगे।

ये भी थे साथ में
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, मंत्री  राजेन्द्र शुक्ला, जिले के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे,  सांसद  गणेश सिंह और प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, जिलाध्यक्ष नरेन्द्र त्रिपाठी, जिला पंचायत की अध्यक्ष सुधा सिंह, जिला पंचायत की उपाध्यक्ष डा.रश्मि सिंह, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष गगनेन्द्र प्रताप सिंह और राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य लक्ष्मी यादव भी साथ-साथ रहे।

भीड़ प्रबंधन में नाकामी पर जताई नाखुशी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भीड़ प्रबंधन में नाकामी पर नाखुशी भी व्यक्त की। सीएम ने इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। असल में सर्किट हाउस में मिलने को उमड़े भारी जनसैलाब से मुख्यमंत्री एक-एक कर मिलना चाहते थे । उनकी कोशिश थी कि वे हर किसी के पास पहुंच कर उनके ज्ञापन-आवेदन भी स्वयं लें लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। 

कोठी को तहसील का दर्जा
उधर, जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोठी में वीर सपूत ठा.रणमत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए कोठी कस्बे को तहसील का दर्जा दिए जाने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं का सम्मान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने उचेहरा को अनुभाग का दर्जा दिए जाने की मांग को भी माना। 

2 स्कूलों का होगा उन्नयन
चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के रिमारी और मेहुती में संचालित शासकीय हाईस्कूल का भी जल्द ही हायर सेकंडरी में उन्नयन भी किया जाएगा। जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान साथ में चल रहे राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य लक्ष्मी यादव की मांग पर सीएम ने ये उक्त बातें कही।

कमेंट करें
xSszG