सीएम ठाकरे का नोएडा फिल्म सिटी प्लान पर फूटा गुस्सा, कहा- दम है तो महाराष्ट्र से उद्योग बाहर लेकर जाएं

CM Thackerays anger erupted over Noida Film City Plan
सीएम ठाकरे का नोएडा फिल्म सिटी प्लान पर फूटा गुस्सा, कहा- दम है तो महाराष्ट्र से उद्योग बाहर लेकर जाएं
सीएम ठाकरे का नोएडा फिल्म सिटी प्लान पर फूटा गुस्सा, कहा- दम है तो महाराष्ट्र से उद्योग बाहर लेकर जाएं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नोएडा फिल्म सिटी प्लान को लेकर उप्र सीएम योगी और महाराष्ट्र सीएम ठाकरे के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ चुकी है। नाम लिए बगैर सीएम ठाकरे ने कटाक्ष करते हुए कहा कि दम हैं तो यहां के उद्योग को बाहर ले कर जाएं। बता दें​ कि, आज सीएम योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र दौरे पर हैं और फिल्म सिटी प्लान को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इस बात की जानकारी के बाद सीएम ठाकरे का गुस्सा फूट पड़ा।

सीएम ठाकरे ने कहा है कि, महाराष्ट्र मैग्नेटिक राज्य है और उद्योगपतियों में महाराष्ट्र को आज भी बेहद आकर्षण है इसलिए हमारे राज्य से कोई भी उद्योग बाहर नहीं जा सकता है। हां, बाहर के उद्योग महाराष्ट्र में ज़रुर आ सकते हैं। आप चिल्लाकर, धमकाकर कोई भी ले जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा। 

किसान आंदोलन का सातवां दिन: बैठक के दौरान मौजूद रहेंगे 35 किसान संगठन 

सीएम योगी पर किया कटाक्ष
सीएम ठाकरे ने कहा कि, कम्पटीशन होना अच्छी बात होती है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आज भी कुछ लोग आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहाँ आ जाओ। नाम लिए बगैर सीएम ठाकरे ने कटाक्ष करते हुए कहा कि "दम हैं तो यहां के उद्योग को बाहर ले कर जाएं।"

संजय राउत और मलिक ने भी साधा निशाना 
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि, मैंने देखा कि योगी जी मुंबई के 5 स्टार होटल में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं। शायद अक्षय जी आम की टोकरी लेकर सीएम योगी के पास गए होंगे। मुंबई की फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो पहले योगी जी ये बताएं कि नोएडा फिल्म सिटी की अभी क्या हालत है?

वहीं एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी यूपी में बॉलीवुड जैसी फिल्म सिटी बनाने की बात कर रहे हैं, अच्छी बात है, लेकिन ये समझना की 100 साल से मुंबई को मिला बॉलीवुड का दर्जा खत्म हो जाएगा, लोग पूरी तरह से अन्य राज्यों में चले जाएंगे। तो ये असंभव है बॉलीवुड के दर्जे को कोई भी खत्म नहीं कर सकता।

मंत्री मोहसिन बोले शिवसेना हैरान हो गई है
योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने शिवसेना पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम योगी के फिल्म सिटी प्लान की घोषणा करने के बाद से ही शिवसेना हैरान रह गई है। इतना ही नही बल्कि अंडरवर्ल्ड से फिल्मी सितारों पर दबाव भी है।मनसे ने सीएम योगी को बताया ठग सीएम योगी मुंबई के एक 5 स्टार होटल में गए है उसके बाहर मनसे ने मराठी भाषा में पोस्टर लगाए जिसमें लिखा है, "दादासाहेब फालके द्वारा बनाए गए फिल्मसिटी को युपी ले जाने का मुंगेरी लाल का सपने है, कहां राजा भोज, कहां गंगू तेली", कहां महाराष्ट्र का वैभव और कहां यूपी की दरिद्रता। नाकाम राज्य की बेरोजगारी छुपाने के लिए मुंबई के उद्योग को यूपी ले जाने आया है ठग।" 
 

Created On :   2 Dec 2020 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story