महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार

College principal arrested for forcing female teacher to commit suicide
महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार
उत्तराखंड महिला शिक्षिका को आत्महत्या करने को मजबूर करने के लिए कॉलेज की प्रधानाचार्या गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बौराड़ी टिहरी की मृतका शिक्षिका विमला गुंसाई की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मृतका शिक्षिका के विद्यालय की प्रधानाचार्या अर्चना उनियाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित प्रधानाचार्य पर शिक्षिका ने अपने मुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। मृतका शिक्षिका की आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपित प्रधानाचार्या को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपित प्रधानाचार्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि 1 अक्तूबर को मोलधार नई टिहरी निवासी विमला गुंसाई ने जो कि प्रभारी प्रधानाध्यापिका की जिम्मेदारी संभाल रहीं थी। घर के दरवाजे पर चुन्नी से बने फंदे से लटक कर की थी आत्महत्या। पुलिस के अनुसार कमरे में एक सुसाइड नोट मिला था। मृतका विमला गुसांई ने सुसाइड नोट में अपने विद्यालय राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बौराड़ी की जहां मृतका खुद कार्यरत थी प्रधानाचार्य अर्चना उनियाल पर आरोप लगाए थे।

मृतका ने सुसाइड नोट में कॉलेज की प्रधानाचार्या पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने और प्रताड़ित किया जाता है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित शिक्षिका अर्चना उनियाल के खिलाफ नई टिहरी कोतवाली में आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज किया था। शिक्षिका की आत्महत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने बोराड़ी सेक्टर 8 बी निवासी अर्चना उनियाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। नई टिहरी कोतवाली निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि सिविल जज सीनियर डिवीजन रिमांड मजिस्ट्रेट रितिका सेमवाल ने आरोपित प्रधानाचार्या अर्चना उनियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिये हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story