बारातियों से भरी कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, दो गंभीर

Collision between truck and car, three dead, two serious injured
बारातियों से भरी कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, दो गंभीर
बारातियों से भरी कार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क,सतना। अमदरा थाना अंतर्गत टिसकली पेट्रोल पंप के पास रविवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक ने बारातियों से भरी स्विफ्ट डिजायर कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को सिविल अस्पताल से सतना में उपचार के लिए भेजा गया है।
राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 में हुआ हादसा-
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को रीवा से मुस्लिम परिवार की बारात सागर जिले की खुरई गांव गई हुई थी ,जहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद पांच लोग स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 18 सीए 0403 पर सवार होकर वापस लौटने लगे ।इस दौरान जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर टिसकली पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी कटनी की तरफ जा रहे ट्रक क्रमांक एचआर 73-8074 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को टक्कर मार दी यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार एजाज शाह पुत्र फरीद 28 वर्ष और अरमान पुत्र सज्जाद खान 22 वर्ष निवासी धोबिया टंकी एवं यासीन शाह पुत्र स्वर्गीय वाहिद 25 वर्ष निवासी घोघर की मौके पर ही मौत हो गई ।
इनकी हालत गंभीर
वही रौनक अली पुत्र लुकमान अली 22 वर्ष निवासी शहडोल और जुनैद अहमद पुत्र सलीम शाह 20 वर्ष निवासी बैकुंठपुर जिला रीवा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको राहगीरों की सूचना पर 108 एंबुलेंस से सिविल अस्पताल में हर लाया गया, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
मातम में बदली खुशियां
उधर यह खबर जब परिवार जन को मिली तो शादी खुशियां माता में बदल गई और बड़ी संख्या में लोग अमदरा  वा मैहर की तरफ चल पड़े । परिजन के आने के बाद अमदरा पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया, वहीं घायलों के घर वाले अस्पताल पहुंच गए।

Created On :   31 March 2019 10:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story