जबलपुर से आ कर बिलासपुर में चुराता था महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें

Coming from Jabalpur and stealing expensive sports cycles in Bilaspur
जबलपुर से आ कर बिलासपुर में चुराता था महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें
बिलासपुर जबलपुर से आ कर बिलासपुर में चुराता था महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें


डिजिटल डेस्क, बिलासपुर। पुलिस ने जबलपुर निवासी एक ऐसे बदमाश युवक को गिरफ्तार किया है जो जबलपुर से यहां आ कर महंगी स्पोट्स साइकिलें चुराता था। चोर की पहचान मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के धमधा थाना क्षेत्र के गोसलपुर निवासी दीपक कुमार गोंड (33) के रूप में हुई है, उसके साथ दो खरीदार भी गिरफ्तार किए गए हैं।  तोरवा थाना पुलिस ने आरोपियों से आठ साइकिलें भी बरामद की हैं।

टे्रन से आता था साइकिल चुराने

टीआई फैजूल शाह ने बताया कि रेलवे ग्राउंड और आसपास के इलाकों से पिछले कुछ समय से लगातार साइकिल चोरी होने की शिकायतें मिल रहीं थीं। बच्चे वहां खेलने आते और इस बीच उनकी साइकिलें चोरी हो जाती थी। शिकायतों के बाद पुलिस ने संदेहियों पर नजर रखना शुरू किया। दीपावली से एक दिन पहले पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा। वह महंगी साइकिल से घूम रहा था। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि दीपक कुमार गोंड (गोसलपुर - जबलपुर) ट्रेन से बिलासपुर आता था और रेलवे ग्राउंड के पास साइकिल चोरी करता था। चोरी की साइकिल को वह रेलवे स्टेशन के वाहन स्टैंड में रखकर लौट जाता था।

मजबूरी बता कर बेच देता था साइकिल

पुलिस के अनुसार दीपक चोरी की साइकिल चोरी स्टेशन की पार्किंग में रखने के बाद वापस जबलपुर लौट जाता था। वहां से वह साइकिल लेने के लिए दोबारा आता था। इस दौरान ग्राहक खोजकर अपनी पारिवारिक मजबूरी बताकर साइकिलों को कम कीमत में बेच देता था। उसके बताए अनुसार पुलिस ने कोनी क्षेत्र के सेंदरी की श्रृंगार सिटी निवासी अजय कुमार केंवट (30) व सकरी क्षेत्र के पोड़ी निवासी अतुल कौशिक (24) को भी पकड़ा है। दोनों ने उससे साइकिल खरीदी थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों से चोरी की 8 साइकिलें बरामद की हैं।

Created On :   26 Oct 2022 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story