सत्तादल से त्रस्त हो चुकी है जनता : अशोक चव्हाण

सत्तादल से त्रस्त हो चुकी है जनता : अशोक चव्हाण

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। देश और राज्य में समस्याएं गंभीर होती जा रही है। सत्तादल पिछले साढ़े चार सालों में सिर्फ आश्वासन दे रहा है, मगर समस्याओं का कोई हल नहीं निकाला जा रहा है। जनता भी आज यह समझ रही है। यह बात कांग्रेस की जनसंघर्ष यात्रा के शुभारंभ अवसर पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कही। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में क्षेत्र से सबसे ज्यादा सांसद व विधायक चुनकर आएंगे । 

कलंब से हुआ चौथे चरण की, यात्रा का शुभारंभ
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी की जनसंघर्ष यात्रा के चौथे चरण का श्रीगणेश मंगलवार को श्री चिंतामणि नगरी कलंब से हुआ। पश्चात कलंब मार्ग से मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।  रैली पोस्टल ग्राउंड पहुंची। जहां जनसभा का आयोजन किया गया। जनसंघर्ष यात्रा में प्रदेशाध्यक्ष सांसद अशोक चव्हाण, पूर्व सांसद विलास मुत्तेमवार, राधाकृष्ण विखे पाटील, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष माणिकराव ठाकरे, आशीष देशमुख, हर्षवर्धन पाटील, आरिफ नसीम खान, पूर्व मंत्री शिवाजीराव मोघे व वसंत पुरके सहित राज्यभर से कई कांग्रेस नेता शामिल हुए। इस अवसर पर इस अवसर पर  अशोक चव्हाण ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है। सरकार की नीतियों से त्रस्त होकर ही कांग्रेस की ओर से जनसंघर्ष यात्रा निकाली जा रही है। पोस्टल ग्राउंड के भव्य पंडाल में बड़ी संख्या में किसान व जनता उपस्थित थी।

खचाखच भरा था पंडाल
सभा में उपस्थित लोगों की भीड़ देखकर उन्होंने कहा कि यात्रा को जनता का भव्य प्रतिसाद मिल रहा है, जिससे साबित होता है कि जनता सत्तादल से त्रस्त हो चुकी है और आने वाले समय में सबक सिखाए बिना नहीं रहेगी। इस मौके पर माणिकराव ठाकरे ने कांग्रेस द्वारा किए गए विकास कार्यों की याद दिलाई। उन्होंने सत्तादल की मनमानी और किसानों की उपज को उचित दाम न मिलने पर भी रोष जताया। क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं व उसका निराकरण न होने के लिए सरकार को दोषी ठहराते हुए सरकारी की नीतियों पर जमकर प्रहार किया।  कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों ने इस अवसर पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

Created On :   4 Dec 2018 10:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story