मध्य प्रदेश: 'आइटम' वाले बयान पर राहुल बोले- मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं, कमलनाथ ने कहा- ये उनकी अपनी राय

मध्य प्रदेश: 'आइटम' वाले बयान पर राहुल बोले- मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं, कमलनाथ ने कहा- ये उनकी अपनी राय

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में भाजपा मंत्री इमरती देवी को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा आइटम कह जाने के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी इस घटना दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। राहुल गांधी ने कहा, कमलनाथ ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वहा मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। वहीं, कमलनाथ ने राहुल के बयान को लेकर कहा, यह उनकी (राहुल) राय है और मैं माफी नहीं मागूंगा। 

राहुल गांधी ने वायनाड में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, "कमलनाथ मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। राहुल गांधी ने कहा, "सामान्य तौर पर, मुझे लगता देश में महिलाओं के प्रति हर स्तर पर हमारे व्यवहार को सुधार की जरूरत है। चाहे वह लॉ ऐंड ऑर्डर हो, बेसिक रेस्पेक्ट हो, सरकार, बिजनेस या किसी दूसरी फील्ड उनके स्पेस को लेकर हो। हमारी महिलाएं हमारा गौरव हैं और उनकी रक्षा होनी चाहिए।

राहुल गांधी के बयान को लेकर कमलनाथ ने कहा है कि "वह राहुल की राय है। उन्हें समझाया गया होगा कि किस संदर्भ में मैंने कहा था। मैंने तो साफ कर दिया कि मैंने किस संदर्भ में कहा था। इसमें और कहने की आवश्यकता नहीं है।" मैं माफी नहीं मांगूगा। माफी तो शिवराज सिंह को जनता के बीच जाकर मांगनी चाहिए। अगर किसी को अपमान महसूस हुआ है, तो मैं पहले ही खेद जता चुका हूं। 

 

 

 

 

Created On :   20 Oct 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story