दैनिक भास्कर हिंदी: Rahul Gandhi visits Tamil Nadu: राहुल गांधी तमिलनाडु दौरे पर बोले- हम मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

January 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर जहां बीजेपी अपना पूरा जोर लगाती नजर आ रही हैं। वहीं, कांग्रेस तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी गई है। कांग्रेस से वायनाड सांसद राहुल गांधी तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर हैं। यहां राहुल गांधी राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कोयंबटूर में मोदी सरकार के पर निशाना साधते हुए कहा, हम मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे। 


राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ''मैं एक बार फिर से तमिलनाडु आकर काफी खुश हूं। मुझे कोंगु बेल्ट के अपने तमिल भाईयों और बहनों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला है। हम साथ मिलकर तमिलनाडु की संस्कृति को मोदी सरकार के हमले से बचाएंगे।''

 

 

बता दें कि तमिलनाडु में इस साल मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस की तरफ से जारी की गई कार्यक्रम की सूचना के मुताबिक, राहुल कोयंबतूर और तिरुपुर जिले में रोड शो करेंगे। सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय (एमएसएमई) क्षेत्र से जुड़े लोगों, किसानों और बुनकरों से भी मुलाकात करेंगे।

जानकारी के मुताबिक 24 जनवरी के दिन राहुल गांधी इरोड जिला पहुंचेंगे, जहां वे बुनकरों से उनकी समस्याओं के बारे में चर्चा करेंगे। 25 जनवरी के दिन राहुल गांधी करुर जिला पहुंचेंगे, जहां वे किसानों के साथ एक चर्चा में भाग लेंगे। 

 


 

खबरें और भी हैं...