• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Congress leader Rahul Gandhi targeted the central government over the rising prices of petrol, diesel and gas

दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर कसा तंज, कहा- मोदी जी ने ‘GDP’ में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है !

January 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस से वायनाड सांसद राहुल गांधी तीन दिनों के तमिलनाडु दौरे पर हैं। राहुल विधानसभा चुनाव 2021 की तैयारियों को लेकर यहां पहुंचे हैं। चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर मुलाकात कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी ने तमिलनाडु में रहकर दिल्ली में बैठी मोदी सरकार पर निशाना साधा। 

 

राहुल ने ट्विटर के जरिए मोदी सरकार को टारगेट किया है। रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है और पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, '' मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त.'' राहुल ने ट्विटर पर एक अखबार का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें तेल और गैस की बढ़ती कीमतों की तुलना की गई है।

राहुल ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें बताया गया है कि एक जुलाई, 2020 को जयपुर में रसोई गैस के प्रति सिलेंडर की कीमत 594.5 रुपये थी जबकि सात जनवरी, 2021 को यह रकम 698 रुपये हो गई। वहीं जयपुर में एक जुलाई 2020 को डीजल का दाम 81.32 रुपये लीटर था जबकि जनवरी, 2021 में यह 83.64 रुपये हो चुका है। राहुल ने पेट्रोल के दामों को लेकर लिखा है कि साल एक जुलाई 2020 को पेट्रोल की कीमत 87.57 रुपये थी जो सात जनवरी 2021 को 91.63 रुपये हो गई।


 

खबरें और भी हैं...