comScore

कमलनाथ के मंत्री जी बोले- हेमा मालिनी के गालों की तरह चकाचक कर देंगे MP की सड़कें


डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश के बदहाल सड़कों को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री ने बेतुका बयान दिया है। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने राज्य की सड़कों की तुलना बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों से की है। शर्मा ने कहा कि एपमी की सड़कों में गड्डे कैलाश विजयवर्गीय के गालों की तरह 15 दिन में हम उन्हें हेमा मालिनी के गालों की तरह चकाचक कर देंगे। 

दरअसल, मंगलवार को जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भोपाल की सड़कों की स्थिति देखने पीडब्लूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ निकले थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुअ शर्मा ने कहा कि वॉशिंगटन जैसी सड़कें बनी थीं, क्या हो गया। एक पानी में गड्ढे हो गए। उन्होंने कहा, राज्य की सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गई है। फिक्र मत कीजिए 15 दिन में सड़कों को हेमा मालिनी के गालों की तरह चकाचक कर देंगे।

शर्मा ने कहा कि नगर निगम का 21 करोड़ का टेंडर भी हो गया है। उन्होंने कहा '15 से 20 दिन में सभी सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।' गौरतलब है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने साल 2017 में कहा था कि मैं जब वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और वहां यात्रा की तो मुझे लगा कि राज्य की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं। 

कमेंट करें
H5wou