दैनिक भास्कर हिंदी: MP: कांग्रेस MLA को जान से मारने की धमकी मिली, कॉलर बोला- आपका विधायक 8 दिन का मेहमान है... उसे गोली मार दी जाएगी

March 7th, 2021

डिजिटल डेस्क, बैतूल। मध्य प्रदेश के एक कांग्रेस विधायक निलय डागा ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उनके करीबियों को फोन लगाकर ये धमकी दी गई है। धमकी के बाद कोतवाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बैतूल के विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके एक करीबी को शनिवार शाम एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और बाद में कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक विधायक निलय डागा के पड़ोसी युवक लिखित गोठी को अननोन नंबर से किसी युवक ने कॉल किया और कहा कि आपके लिए एक सूचना है। आपका विधायक 8 दिन का मेहमान है उसकी जिंदगी 8 दिन की बची है उसे गोली मार दी जाएगी। पुलिस अधिकारी ने कहा, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की प्रारंभिक जांच में पता चला कि फोन करने वाले का स्थान होशंगाबाद और इटारसी के बीच था। उन्होंने कहा, फोन करने वाले की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...