लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण में कुछ नहीं, पर एक्टिंग अच्छी थी : कमलनाथ

congress MP kamal nath comment on PM narendra modi speech
लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण में कुछ नहीं, पर एक्टिंग अच्छी थी : कमलनाथ
लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण में कुछ नहीं, पर एक्टिंग अच्छी थी : कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद कमलनाथ गुरुवार को चार दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा शहर पहुंचे। इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सासंद कमलनाथ ने लोकसभा में प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके भाषण में किसानों के लिए, बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं था। किसान विरोधी सरकार की नीतियों के लिए उन्होंने कुछ नहीं कहा, लेकिन हर बात का दोष उन्होंने कांग्रेस पर जरुर मड़ दिया।

लोकसभा में मोदी जी ने अच्छी एक्टिंग की थी। कमलनाथ ने कहा कि हर बात के बाद वह सरदार पटेल को ले आते हैं और ध्यान भटकाने की राजनीति करते हैं। चर्चा के बाद कमलनाथ निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमरवाड़ा के ग्राम सारसडोल हर्रई के ग्राम रातामाटी, तामिया के ग्राम खापा, नवेगाव के ग्राम मनकूघाटी व दमुआ ब्लाक के ग्राम गोपतराई में पहुंचे और जनसभाओं को संबोधित किया।

सारसडोल- यहां जनसभा मे पहुंचे सांसद कमलनाथ का ग्रामवासियों ने स्वागत किया। यहां कमलनाथ ने अपने उद्बोधन में कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में समाज के हर वर्ग की चिंता की परंतु भाजपा की ऐसी सोच नहीं है और जहां सार्थक सोच नही होती ऐसे संगठन हमेशा। विकास में बाधा उत्पन्न करते हैं।

रातामाटी- यहां पर  किसानों की समस्याओं पर भाजपा को घेरते हुए सांसद कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में हमारे किसान हमसे जिद करते थे कि उपज का समर्थन मूल्य बढ़ाइए और आज भाजपा के शासन में वही किसान हमसे कह रहे हैं कि समर्थन मूल्य दिलाइएं।

खापाभाट- सांसद कमलनाथ ने तामिया के ग्राम खापा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  पिछले 14 सालों में सैकड़ों घपले घोटाले हुए परंतु जनता के हित मे एक भी काम नही हुआ। आज प्रदेश में  हमारा किसान कमजोर होता जा रहा हेै।

मनकूघाटी- नवेगांव के ग्राम मनकूघाटी में जनसभा मे सांसद कमलनाथ ने कहा कि पिछले 14 सालों का हिसाब मांगने का समय आ गया है। कांग्रेस शासनकाल में जनकल्याण के लिए बनाई गई सारी योजनाएं भाजपा शासनकाल में चौपट हो गई है।

गोपतराई-  दमुआ के ग्राम गोपतराई मे ग्रामीणों से भेंट कर नाथ ने प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ ही कहा कि वे किसानो व नौजवानों के भविष्य को लेकर चिंतित है।

Created On :   9 Feb 2018 4:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story