दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की सूची, राहुल-प्रियंका से लेकर पायलट, सिद्धू व अजहरुद्दीन आएंगे नजर 

March 12th, 2021

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इनमें पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व PM डॉ. मनमोहन सिंह, पार्टी के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सचिन पायलट, नवजोत सिंह सिद्धू,अभिजीत मुखर्जी और मोहम्मद अजहरुद्दीन शामिल है।

इस सूची में मल्लिकार्जुन खड़गे, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और अधीर रंजन चौधरी का भी नाम शामिल है।  

चुनाव आयोग से मिले तृणमूल सांसद, नंदीग्राम हमले की जांच की मांग की

तृणमूल कांग्रेस सांसदों के छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की और नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले का मुद्दा उठाया, जहां वह चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई थीं। तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा कि निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और चुनाव आयोग को इस पर फैसला करना चाहिए। रॉय ने कहा, हमने नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हमले की उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है। जब घटना हुई, तो वहां कोई पुलिस मौजूद नहीं थी। इसमें कोई शक नहीं है कि हमला गहरी साजिश का हिस्सा था।

खबरें और भी हैं...