KBC: कांस्टेबल पति मंदसौर में पत्नी ग्वालियर में पदस्थ, अमिताभ बच्चन बोले 'मिलन करवा दीजिए' ... 

constable husband and wife kaun banega crorepati
KBC: कांस्टेबल पति मंदसौर में पत्नी ग्वालियर में पदस्थ, अमिताभ बच्चन बोले 'मिलन करवा दीजिए' ... 
KBC: कांस्टेबल पति मंदसौर में पत्नी ग्वालियर में पदस्थ, अमिताभ बच्चन बोले 'मिलन करवा दीजिए' ... 

डिजिटल डेस्क ( इंदौर)। मैं यहां तू वहां.. जिंदगी है कहां...ये पंक्तियां हैं फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म बागबां की। ऐसी ही कुछ बेबसी का आभास सीनियर बच्चन को तब हुआ जब कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में वे मंदसौर में पदस्थ ट्रैफिक कांस्टेबल विवेक परमार से बात कर रहे थे। दरअसल, विवेक और उनकी पत्नी प्रीति मप्र शासन के एक ही विभाग में रहकर अलग-अलग जगह पर पदस्थ हैं। जब यह मामला अमिताभ बच्चन की जानकारी में आया तो उन्होंने कहा एक ही जगह स्थानांतरण कर देना चाहिए। विवेक का एपिसोड मंगलवार 5 जनवरी को प्रसारित किया गया और 6 जनवरी को भी वे खेल जारी रखेंगे। 

बहुचर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए विवेक परमार ने मई में एप के जरिए भागीदारी की। रेंडमली सिलेक्ट होने के बाद उनका एक टेस्ट और फिर वीडियो शूट हुआ वीडियो शूट करने के लिए केबीसी की टीम मंदसौर पहुंची तो पता चला कि विवेक वहां अकेले हैं। उनकी पत्नी, मप्र पुलिस में बतौर कांस्टेबल पदस्थ प्रीति ग्वालियर के इंद्रगंज थाने में पदस्थ हैं। इसके बाद केबीसी की टीम प्रीति से बात करने ग्वालियर भी पहुंची। 

बिग बी बोले-केबीसी में विवेक जब हॉट सीट पर पहुंचे तो अमिताभ ने पूछा कितने साल हो गए आपको सर्विस करते हुए। विवेक ने बताया कि दोनों को पुलिस की ड्यूटी करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं। तब अमिताभ बच्चन ने कहा- एक ही डिपार्टमेंट में हैं..अलग-अलग पोस्टेड हैं। मिलन करवा दीजिए इनका, क्या जाता है आपका। 

विवेके साथ प्रीति भी शो में थीं। प्रीति से जब केबीसी की टीम ने पूछा कि दूर रहना कैसा लगता है तो बोलीं- जैसे पानी के बिना नहीं रह सकते, वैसे ही बहुत मिस करते हैं। रोल ओवर कंटेस्टेंट विवेक ने बताया कि उनके शूटिंग के दौरान शो के एपिसोड का एक घंटा पूरा हो गया था। यानी वे रोल ओवर कंटेस्टेंट रहे जिन्हें अगले दिन के एपिसोड में भी देखा जा सकेगा। विवेक के स्थानांतरण की जानकारी लगने पर मंदसौर विधायक यशपाल सिसौदिया ने भी सीएम शिवराज सिंह को ट्वीट कर कहा कि वे विवेक की मांग पर गौर करने का निवेदन किया है। विवेक नौ सवालों के सही जवाब देकर आगे खेल रहे हैं।

 

Created On :   6 Jan 2021 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story