कमलनाथ पर बंदूक तानने वाला आरक्षक मानसिक रोगी, जांच में खुलासा

Constable who pointed the gun on kamalnath is maniya patient
कमलनाथ पर बंदूक तानने वाला आरक्षक मानसिक रोगी, जांच में खुलासा
कमलनाथ पर बंदूक तानने वाला आरक्षक मानसिक रोगी, जांच में खुलासा

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। सासंद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर बंदूक तनाने वाला आरक्षक रत्नेश पवार मानसिक रोगी है। शनिवार को मेडिकल अस्पताल में हुई जांच के बाद इस बात का खुलासा हुआ है। वहीं इस मामले में बैतूल के भाजपा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र कपूर ने बयान देकर भूचाल ला दिया है। कपूर का कहना है कि आरक्षक मुलताई के कांग्रेस अध्यक्ष बंडू उर्फ राजेश बारंगे का साला है। इसके बाद से ही मामले ने और तूल पकड़ लिया है। बताया ये भी  जा रहा है साल 2013 में भी उसकी इसी बीमारी के चलते उसका इलाज हो चुका है।


ratnesh pawar 16 12 2017
 

गौरतलब है कि  शुक्रवार शाम दिल्ली लौट रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद कमलनाथ पर उनकी सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी ने बंदूक तान दी थी। कमलनाथ हवाई मार्ग से दिल्ली लौट रहे थे, तभी अचानक हवाई पट्टी पर उनकी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस कर्मी ने उन पर करीब 10 फीट की दूरी से बंदूक तान दी।

बता दें कि जैसे ही पुलिसकर्मी रत्नेश पवार ने कमलनाथ पर बंदूक तानी वैसे ही सुरक्षा में लगे अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे झपटकर पकड़ा और बाहर ले गए। घटना उस वक्त की है जब कमलनाथ हवाईजहाज की सीढ़ियों के नजदीक पहुंचे थे। तभी प्लेन के नजदीक पुलिसकर्मी की हरकत से हड़कंप मच गया। 


कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

वहींं शनिवार को मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच कराकर आरक्षक को गिरफ्तार करने और बर्खास्त करने की मांग की।

सस्पेंड किया गया आरक्षक पवार

छिंदवाड़ा रेज के डीआईजी डॉ. जीके पाठक ने कहा कि आरक्षक रत्नेश पवार को निलंबित कर दिया है। पूछताछ में आरक्षक बंदूक तानने की बात को नकारता रहा। 


परिजनों ने आरोपों को बताया निराधार

वहीं,रत्नेश की मां जयवंती बाई का कहना है कि मेरा बेटा ऐसा नहीं है, उसे फंसाया जा रहा है। जयवंती बाई का कहना है कि जरूर काई गलतफहमी हो गई है। वह इस तरह का नहीं है।

Created On :   17 Dec 2017 7:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story