• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Contact tracing of 21 people who came in contact with two Delta Plus variants were found in Ujjain in May!

दैनिक भास्कर हिंदी: उज्जैन में मई माह में दो डेल्टा प्लस वेरिएंट के कोरोना मरीज पाए गए दोनों के संपर्क में आए 21 लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की गई!

June 24th, 2021

डिजिटल डेस्क | उज्जैन में मई माह में 23 मई को पाटीदार हॉस्पिटल में एक महिला की कोरोना से मृत्यु हो गई हो गई थी उक्त महिला की कोविड की जांच इंदौर की एस आर एल लेब में करवाई गई थी जिसमे वह कोरोना पॉजिटिव आई थीं। उक्त महिला एवं अन्य 14 मरीजों का सैंपल लेकर जीनोम रिपोर्ट के लिए भोपाल लैब में भेजा गया था .उक्त 15 सैंपल में से दो मरीज डेल्टा प्लस वेरिएंट से पीड़ित पाए गए।

इनमें से एक महिला जो पाटीदार हॉस्पिटल में भर्ती थी की मृत्यु 23 मई को हो गई। दोनों मरीजों के संपर्क में आए 21 व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की गई।सभी की rt-pcr जांच करवाई गई किंतु कोई भी व्यक्ति कोरोनावायरस पीड़ित नहीं पाया गया।

कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने बताया कि उज्जैन में वर्तमान में डेल्टा प्लस वेरिएंट का कोई खतरा नहीं है किंतु फिर भी सावधानी रखना आवश्यक है। सभी को कोविड अनुकूल व्यवहार करते हुए मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भीड़भाड़ वाली जगह पर नहीं जाना आदि का पालन करना होगा।

खबरें और भी हैं...