भाजपा मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, 40 से ज्यादा कर्मचारी हुए संक्रमित

Corona explosion in BJP headquarters, more than 40 employees got infected
भाजपा मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, 40 से ज्यादा कर्मचारी हुए संक्रमित
कोविड-19 भाजपा मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, 40 से ज्यादा कर्मचारी हुए संक्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में कोरोना महामारी का जबरदस्त कहर टूटा है। भाजपा कार्यालय में काम करने वाले 40 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आ गई है। इनमें कार्यालय की सुरक्षा का दायित्व संभालने वाले सुरक्षाकर्मियों के अलावा सफाईकर्मी एवं स्टाफ के अन्य लोग शामिल हैं। दरअसल, चुनावी मौसम में भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है।

मंगलवार को होने वाली इसी तरह की एक महत्वपूर्ण बैठक से पहले सोमवार को मुख्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का कोविड टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट में इनमें से 40 से ज्यादा कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद से ये सभी कर्मचारी आइसोलेशन में है। इसके बाद भाजपा कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया गया।

आपको बता दें कि मंगलवार को अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में उत्तर प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा के अलावा भाजपा के कई नेता शामिल हुए थे। पिछले कुछ दिनों में भाजपा के कई दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत पार्टी के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का घमासान शुरू हो चुका है। चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक जनसभा, रोड शो, पदयात्रा और नुक्कड़ सभा पर भले ही रोक लगा रखी हो लेकिन उम्मीदवारों के चयन के लिए राजनीतिक दल लगातार बैठकें कर रहे हैं। टिकट के दावेदारों का भी पार्टी कार्यालय पहुंचना शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा कार्यालय में हुए इस कोरोना विस्फोट ने पार्टी की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   12 Jan 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story