अमरावती में 3 नए कोरोना मरीज, संख्या 23 हुई, 2 संदिग्ध मृत

Corona patients number 23 in Amravati
अमरावती में 3 नए कोरोना मरीज, संख्या 23 हुई, 2 संदिग्ध मृत
अमरावती में 3 नए कोरोना मरीज, संख्या 23 हुई, 2 संदिग्ध मृत

डिजिटल डेस्क, अमरावती ।  सोमवार 27 अप्रैल को शहर में कोरोना के 3 नए संक्रमित मिलने के बाद अब संक्रमितों की संख्या 23 तक पहुंच चुकी है। इनमें से 7 की मृत्यु हो चुकी है। इस बीच सोमवार को 2 और संदिग्ध की मृत्यु के बाद शहर में दहशत बढ़ गई है। अमरावती से रिद्धपुर अपने मायके पहुंची महिला की अमरावती के अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। वह रविवार शाम रिद्धपुर पहुंची थी। घटना के बाद रिद्धपुर के काजीपुरा क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

 महिला की रिपोर्ट खबर लिखे जाने तक आयी नहीं थी। शहर के ताजनगर निवासी 72 वर्षीय व्यक्ति की 24 अप्रैल को मृत्यु हो गई थी। सोमवार 27 अप्रैल को उसके थ्रोट स्वैब की रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाया गया। इसी प्रकार 23 अप्रैल को तारखेड़ा निवासी 95 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में आए दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से एक की आयु 25 तथा दूसरे की  21 वर्ष बताई जाती है। इसके अलावा शहर के कंवर नगर स्थित गली नंबर 4 में पान मटेरियल विक्रेता की मृत्यु ने प्रशासन को चिंता में डाल दिया है।  इस व्यक्ति में कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे लेकिन उसके थ्रोट स्वैब की रिपोर्ट फिलहाल नहीं मिली है।

अमरावती मनपा क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ जाने से जिला प्रशासन ने लॉकडाउन को और सख्त करते हुए, दुपहिया वाहन चलाने पर भी पाबन्दी लगा दी है, क्योंकि नागरिक बेवजह शहर मे घूम कर कर्फ्यू का उल्लंघन करते दिखाई दे रहे थे।पाजिटिव आए मरीजों के परिजनों को भी सख्त हिदायत दी गई है। एक दिन पूर्व मोर्शी तहसील के नेर पिंगलाई में रहने वाले एक 58 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी जिससे मोर्शी की इस बस्ती को भी सील कर दिया गया है। डाक्टरों की टीम जहां मरीजों के इलाज के लिए जद्दोजहद कर रही है वहीं पुलिस विभाग के कर्मचारी लोगों की सुरक्षा पर नजर बनाए हुए हैं।

 

Created On :   27 April 2020 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story