Covid-19: कोरोना संक्रमित हुईं उमा भारती, उत्तराखंड में खुद को क्वारंटाइन किया

Covid-19: कोरोना संक्रमित हुईं उमा भारती, उत्तराखंड में खुद को क्वारंटाइन किया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर क्वारंटीन कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद उमा भारती ने ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना परीक्षण करवाने और सावधानी बरतने को कहा है।

उमा भारती ने ट्वीट कर कहा, मैं आपकी जानकारी मे यह डाल रही हूं की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं। 

उन्होंने बताया है कि, मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वारंटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।

उमा भारती ने संपर्क में आए लोगों से कहा है, मेरे इस ट्वीट को मेरे संपर्क में आये हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो जाये उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरतें।

दुनियाभर में 3.27 करोड़ से अधिक लोग हुए कोरोना से संक्रमित

आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और उनके बेटे सुकर्ण शनिवार को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। गृहमंत्री हाल ही में सार्वजनिक कार्यक्रमों में बिना मास्क के दिखाई दिए थे, जिस वजह से वह सुर्खियों में थे।

उन्होंने इंदौर में एक बयान दिया, जहां लोगों को सार्वजनिक रूप से मास्क न पहनने पर 500 रुपये के जुर्माना लगेगा, बाद में उन्होंने बयान के लिए माफी मांगी थी। हालांकि, मिश्रा ने उसी दिन शाम को ग्वालियर और चंबल का दौरा किया और बिना मास्क के दिखाई दिए थे।

Created On :   27 Sep 2020 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story