दैनिक भास्कर हिंदी: पेशी के लिए लाया गया युवक कोर्ट से हुआ गायब

March 12th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर की कोर्ट में पेशी के लिए आया एक आरोपी युवक अचानक गायब हो गया। 5 दिन बीत जाने पर भी जब वह घर नहीं लौटा तो उसके मामा ने सदर थाने में उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचा। थाने के कर्मचारियों ने काफी आनाकानी की। वरिष्ठ थानेदार महेश बंसोडे को जब यह बात पता चली तब उन्होंने आरोपी युवक के गायब होने का मामला दर्ज करने का आदेश दिया तब मामला दर्ज किया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वाटखेड यवतमाल निवासी अमर अशोक मिर्जापुरे (30) नामक युवक पर सीताबर्डी थाने में सेंधमारी का मामला दर्ज है। यह मामला नागपुर की अदालत में विचाराधीन है। आरोपी पर सेंधमारी के 6 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वह गत 6 मार्च को नागपुर की कोर्ट में सेंधमारी के मामले में पेशी पर आया था। अमर मिर्जापुरे के मामा अनिल गावंडे ने बताया कि अमर ने वकील सेलोकर से मुलाकात कर कोर्ट में हाजिरी लगाई। उसे वापस घर जाना था। 5 दिन बीत जाने पर भी जब वह घर नहीं लौटा, तब उसकी पत्नी किरण ने यह बात मामा अनिल गावंडे को बताई। सोमवार को अनिल गावंडे नागपुर के सदर थाने में भांजे के कोर्ट परिसर से गायब होने की शिकायत करने पहुंचे। थाने के कर्मचारी टालमटोल करते रहे। अंत में जब वरिष्ठ थानेदार बंसोडे को यह बात पता चली तब उन्होंने अमर मिर्जापुरे के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई।

परिवार हो गया बेसहारा 
अमर के मामा अनिल गावंडे ने बताया कि उसके पिता बीमार रहते हैं। मां को दिखाई नहीं देता है। अमर के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी जैसे तैसे अपनी बेटी और सास ससुर की परवरिश कर रही है। अमर के अब गायब हो जाने से उसका परिवार एक बार फिर बेसहारा हो गया। उसे डेढ़ माह की बेटी है। अमर के गायब होने के बारे में उसके माता-पिता को अभी तक नहीं बताया गया है। वह अमर के बारे में रोज पूछते हैं कि कहां गया है। 
 

खबरें और भी हैं...