एएमसी अधिकारी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज

Criminal case registered against AMC officer in Ahmedabad
एएमसी अधिकारी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज
अहमदाबाद एएमसी अधिकारी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद के नरोदा इलाके में सड़कों को आवारा पशुओं से मुक्त रखने के लिए जिम्मेदार अहमदाबाद नगर निगम के एक अधिकारी पर एक दुर्घटना के लिए गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

एक आपराधिक शिकायत में, प्रशांत पटेल ने आरोप लगाया कि चूंकि नगर निगम अधिकारी अपने कर्तव्य का निर्वहन करने में विफल रहा, इसलिए उसके छोटे भाई भाविन की सड़क के बीच में बैठी एक गाय से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

उन्होंने गायों के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की।

सोमवार को आवारा पशुओं की समस्या पर एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश ने राज्य सरकार को निर्देश दिया कि वह कुछ दिन पहले एक दुर्घटना में मारे गए युवक के.बी. पटेल के परिजनों के लिए जिम्मेदारी और मुआवजे की राशि तय करे।

सुनवाई के दौरान गुजरात हाईकोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन ने कहा कि सड़क पर मवेशियों के कारण सड़क दुर्घटनाओं में 42 लोगों की मौत हो चुकी है। इस साल अब तक राज्य में 60 लोगों की जान जा चुकी है। इससे पहले 2021 में 61 लोगों की मौत हुई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story