अपराधियों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर हमले से बाज नहीं आ रहे बदमाश

Criminals attack on police, one injured near petrol pump
अपराधियों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर हमले से बाज नहीं आ रहे बदमाश
अपराधियों के हौंसले बुलंद, पुलिस पर हमले से बाज नहीं आ रहे बदमाश

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। वह पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने का दावा तो करती रहती है, लेकिन वास्तविकता और सच्चाई कुछ और ही है। सोमवार सुबह जरीपटका थाने में कार्यरत पुलिस कर्मचारी पदमाकर उके पर कुछ आरोपियों ने हमला कर दिया। घटना थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप पर हुई। घायल पुलिस कर्मचारी पदमाकर उके पर हमला करने वाले आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पदमाकर सोमवार का अवकाश था, वह अपने भांजे को स्कूल में छोड़ने जा रहा था। पदमाकर के भांजे का सोमवार को पेपर था। वो अपनी दोपहिया वाहन में मार्टिननगर के पास पेट्रोल पंप पर रुके। उनके पीछे से एक युवक बाइक लेकर आया तो लाइन में खड़े लोगों ने उसे पीछे वाहन लगाने को कहा। इस बात पर पदमाकर ने उस युवक को लाइन से आने की नसीहत दी तो वह उनसे विवाद कर लिया। विवाद बढ़ने पर युवक ने मार्टिन नगर में रहने वाले अपने दोस्तों को फोन कर पेट्रोल पंप पर बुला लिया। उस युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर पदमाकर पर आरी हमलाकर फरार हो गए। घटना के बाद पदमाकर ने जरीपटका थाने में शिकायत दर्ज कराई।

सोमवार का दिन पुलिस विभाग के कर्मचारियों के लिए ठीक नहीं रहा, जहां एक सिपाही पर हमला कर दिया गया, वहीं यवतमाल जिले के मारेगांव तहसील के हिवरी परिसर में रविवार रात गश्त कर रहे पुलिस दल पर आरोपी अनिल मेश्राम ने हमला कर दिया। इस हमले में हवलदार राजेंद्र कुलमेथे की हत्या कर दी गई। हमले में हवलदार मधुकर मुके और सिपाही प्रमोद फुकरे जख्मी हो गए। इन दोनों घटनाओं को देखते हुए कहा जाने लगा है कि पुलिस का डर अपराधियों के दिल से खत्म होने लगा है। इसके पहले भी नागपुर में पुलिस कर्मियों पर बदमाशों द्वारा हमला किए जाने के मामले सामने आते रहे हैं।

पेट्रोल पंप पर नहीं था सीसीटीवी कैमरा

पदमाकर उके पर हमला करने वाले आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। घटना जिस पेट्रोल पंप पर हुई। उस पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे। जरीपटका के वरिष्ठ थानेदार पराग पोटे ने बताया कि 35 वर्षीय पदमाकर उके जरीपटका थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। मार्टिन नगर में भारत कंपनी के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने के लिए लाइन में लगे थे। इस दौरान एक युवक लाइन के बीच में घुसने का प्रयास किया। पदमाकर ने उसे बीच से लाइन में घुसने से मना किया। उस आरोपी ने पदमाकर से विवाद कर लिया। आरोपी और सिपाही के बीच मारपीट होने लगी। सिपाही उस आरोपी पर भारी पड़ने लगा तो उसने अपने एक साथी को बुला लिया। उसने पदमाकर पर आरी से हमला कर दियाआरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। घटनास्थल पर जरीपटका पुलिस पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों आरोपी फरार हो चुके थे। पदमाकर उके की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   26 Nov 2018 2:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story