दैनिक भास्कर हिंदी: गोवा कॉलोनी रेलवे ट्रैक पर मिला मासूम का शव, नरबलि का संदेह  

October 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  उपराजधानी में हत्या जैसी घटनाएं इतनी तेजी से बढ़ रही है कि लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं आए दिन मर्डर और रेप की घटनाओं ने शहरवासियों को दहला रखा है इस बीच मंगलवार की सुबह एक मासूम की लाश रेलवे ट्रैक पर पाई गई। गड्‌डीगोदाम क्षेत्र में मंगलवार की सुबह कुछ लोगों को एक बच्चे की लाश दिखाई दी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रेलवे ट्रैक के बाजू में पड़े इस बच्चे के ऊपर गिट्‌टी डाल दी गई थी।  बच्चे की किसी ने हत्या की या फिर बच्चे की किसी ट्रेन से गिरकर मौत हुई है इसकी जांच पुलिस कर रही है। 

लाश पर नहीं हैं जख्म के निशान
नागपुर सदर पुलिस थाना अंतर्गत गड्डी गोदाम परिसर में गोवा कॉलोनी झोपड़पटटी के रेलवे ट्रैक के बगल में मंंगलवार की सुबह  6 से 7 साल के बच्चे की लाश रेलवे ट्रैक के बगल में पाई गई।  लाश के ऊपर रेलवे ट्रैक में बिछाए हुए पत्थर  रख दिए गए थे । प्राथमिक तौर पर जांच करने पर बच्चे के शरीर पर कहीं पर किसी चीज के जख्म के निशान नहीं है उसके नाक से हल्का सा खून दिखाई दे रहा है।

बच्चे को लेकर अब तक नहीं मिली पुलिस को शिकायत
सूत्रों के अनुसार  बॉडी है 24 घंटे पहले की है, नागपुर पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है ,अभी तक किसी बच्चे की किडनैपिंग की शिकायत किसी थाने में दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बॉडी मेयो अस्पताल भेजी है ,घटना को लेकर कई तरह से कयास लगाये जा रहे हैं, स्थानिक लोगो में चर्चा है कि कल पितृपक्ष अमावस्या होने की वजह से किसी ने नरबलि दी है , सच्चाई जानने के लिए सदर पुलिस जांच में जुटी है । गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व चंद्रपुर के एक शराब माफिया की हत्या कर नागपुर के कोराड़ी रोड पर लाकर जला दिया गया था। ब्लाइन्ड केस की गुत्थी पुलिस ने हालांकि सुलझा ली लेकिन शहर में इस तरह की घटनाएं चिंता का विषय है।

 

 

 

 

 

खबरें और भी हैं...