दैनिक भास्कर हिंदी: नदी में बहे महिला व पुरूष का शव मिला -  पुल पार करते समय हुआ था हादसा

September 2nd, 2019

हाईलाइट

  • नहरा नदी पार करते समय बाइक सवार एक पुरूष महिला बाइक सहित बह गए
  • पुलिस ने आज दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। यहां नहरा नदी पार करते समय बाइक सवार एक पुरूष महिला बाइक सहित बह गए थे। जिनका शव पिछली शाम बरामद किया गया। इनके वाहन को एक दिन पूर्व बरामद कर लिया गया था।  पुलिस ने आज दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

पर्व पर आ रहे थे घर 
बताया जाता है कि मिस्त्री का काम करने वाले मंडला जिला अंतर्गत बम्हनी निवासी 45 वर्षीय रवि उर्फ राहुल पिता पोतन गोंडाने और उसी के पास ही मजदूर के रूप में कार्य करने वाली परसवाड़ा थाना अंतर्गत ठेमा की रहने वाली 40 वर्षीय महिला सुन्नी उर्फ गुड्डी पिता हीरालाल सोनी दोनो मोटर सायकिल से नागपुर से अपने गृह ग्राम आ रहे थे।

तेज बारिश के कारण उस रात नहरा नदी पर पुल के ऊपर से पानी बह रहा था , जिसे ये दोनों समझ नहीं पाये। रवि उर्फ राहुल ने वाहन के साथ नहरा पुल पार करने का प्रयास किया कितु बीच रास्ते में ही वह दोनो तेज बहाव की चपेट में आ गये और वह वाहन सहित नदी में बह गये थे। इनके वाहन की बरामदगी के बाद पुलिस ने नदी में बहे पुरूष और महिला की खोज शुरू कर दी थी जिनका शव बीती रीातबरामद कर लिया है। 

बाढ़ उतरने पर शव दिखाई दिए
गौरतलब है कि रविवार को चिखलाझोड़ी से डोरा के बीच नहरा नदी के समीप उक्त दोनों शव दिखाई देने से सनसनी फैल गई थी । मुख्य सड़क से करीब दो किमी दूर नदी में दो शव दिखाई दिये थे , जिसकी जानकारी ग्रामीणो द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची डोरा पुलिस ने आज 2 सितंबर को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

बैहर के एडीएसपी श्याम कुमार मेरावी ने कहा- नहरा नदी का पुल पार करते समय उक्त दोनों की नदी में बहने से मौत हुई है। बरामद दोनों शवो का आज पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।