प्रापर्टी विवाद में भाई ने किया भाई पर हमला, मामला दर्ज

Deadly attack on husband and wife in property dispute
प्रापर्टी विवाद में भाई ने किया भाई पर हमला, मामला दर्ज
प्रापर्टी विवाद में भाई ने किया भाई पर हमला, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर । संपत्ति विवाद में बड़े भाई और उसकी पत्नी ने छोटे भाई और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल दिलीप सखाराम गडरिये (40) और उसकी पत्नी मेघा (35)  है। घटना  नंदनवन क्षेत्र के हिवरी नगर इलाके में हुई। आरोपी बड़ा भाई श्यामराव गडरिये और उसकी पत्नी शोभा है। 

हिवरी नगर में है पिता का मकान
पुलिस के अनुसार हिवरी नगर नंदनवन निवासी दिलीप गडरिये की शिकायत पर नंदनवन पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दिलीप ने शिकायत में कहा कि, सोमवार को रात 9 बजे श्यामराव और शोभा ने लकड़ी से उन पर हमला कर उनकी हत्या करने का प्रयास किया। दिलीप के साथ उसके पिता सखाराम रहते हैं। दिलीप फर्नीचर का काम करता है, जबकि श्यामराव मजदूरी करता है। दिलीप के घर के सामने ही श्यामराव परिवार के साथ किराए से रहता है। हिवरी नगर में सखाराम का तीन कमरों का मकान है। घर के बंटवारे को लेकर दिलीप और श्यामराव के बीच अक्सर अन-बन होती रहती है। 

हमले में पति-पत्नी घायल
घटना के दिन भी दोनों भाइयों में विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर श्यामराव और उसकी पत्नी शोभा ने दिलीप और उसकी पत्नी मेघा पर लकड़ी से सिर पर हमला कर दिया। हमले में दिलीप और मेघा घायल हो गए। नंदनवन थाने में आरोपी श्यामराव और उसकी पत्नी शोभा पर धारा 307, 504, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Created On :   12 May 2021 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story