युवक और मेडिकल कर्मियों पर किया जानलेवा हमला

Deadly attack on youth and medical personnel jabalpur mp news
 युवक और मेडिकल कर्मियों पर किया जानलेवा हमला
 युवक और मेडिकल कर्मियों पर किया जानलेवा हमला

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। अधारताल और गढ़ा थाना क्षेत्रों में शनिवार की देर रात तीन युवकों पर चाकू से जानलेवा हमले किए गए। दोनों घटनाओं में घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधारताल में मजदूरी करने वाले युवक पर हमला किया गया, वहीं गढ़ा में मेडिकल कर्मियों पर बदमाशों ने चाकू से दनादन हमले किए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अधारताल पुलिस ने बताया कि हरदुआ स्लीमनाबादनिवासी संतोष पटेल मजदूरी करता है, जो कुछ महीनों से ग्राम पिपरिया में कमलेश बर्मन के घर पर रह रहा है। शनिवार की रात संतोष मजदूरी करके ऑटो से अपने दोस्त रवि के घर गया था, जहां दोनों फुल्लू बर्मन की दुकान पर गुटखा लेने गए थे।  गुटखा लेकर वापस आते समय चंडी माता चौराहे के पास संदीप पटेल मिला, जिससे रवि की कहासुनी हो गई, बाद में संदीप चला गया और फिर संतोष, रवि के घर पर खाना खाने के बाद मंदिर में सोने जा रहा था, लेकिन रास्ते में संदीप पटेल मिला और चाकू से दनादन हमले कर दिए। आवाजें सुनकर अन्नू सेन और उसकी बहन घर से बाहर निकल आए, जिन्हें देखकर संदीप भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संदीप पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। 

मेडिकल कर्मियों पर जानलेवा हमला

इसी तरह गढ़ा पुलिस ने बताया कि सर्वेंट क्वार्टर निवासी सोनू बाल्मीक और शेख आजाद उर्फ अज्जू खान को घायल होने के कारण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमले के बाद आरोपी भाग निकले। देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर धनवंतरी नगर निवासी विक्की पटेल को गिरफ्तार कर अमर की तलाश शुरू कर दी है। 

युवती ने खेत में लगाई फांसी

मझौली  थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गुरदा निवासी रामदयाल विश्वकर्मा की 22 वर्षीय बेटी यशोदा उर्फ अंजू विश्वकर्मा ने खेत में बने मकान में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

Created On :   15 April 2019 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story