दिल्ली के अधिवक्ता ने जान से मारने की धमकी पर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Delhi advocate lodges police complaint on death threats
दिल्ली के अधिवक्ता ने जान से मारने की धमकी पर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
नई दिल्ली दिल्ली के अधिवक्ता ने जान से मारने की धमकी पर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के वकील विनीत जिंदल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें खालिस्तानी संगठन से ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है क्योंकि उन्होंने बार-बार राष्ट्र-विरोधी के खिलाफ आवाज उठाई थी।

जिंदल एक सुप्रीम कोर्ट के वकील और एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्हें कथित तौर पर बब्बर खालसा, सिख फॉर जस्टिस जैसे खालिस्तान समर्थक आतंकवादी संगठनों और इस्लामिक आतंकवादियों से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्र-विरोधियों के खिलाफ खड़े होने के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बुधवार को, उन्हें ट्विटर पर एट द रेट सूरज एसबी00 नामक अकाउंट से एक सीधा संदेश मिला, जो कथित तौर पर कनाडा में रह रहा है। उस शख्स ने जिंदल को बम की तस्वीरें भेजी हैं।

जिंदल के मुताबिक, खाताधारक की प्रोफाइल एक सक्रिय खालिस्तानी समर्थक से जुड़ी है, जो कनाडा में भारत विरोधी गतिविधियों में शामिल है। इससे पहले, जिंदल ने भारत विरोधी गतिविधियों के लिए सिख फॉर जस्टिस संगठन के प्रमुख गुरुपतवंत सिंह पन्नू के ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया था। उसकी शिकायत के बाद पन्नू का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story