दिल्ली : ड्रग तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

Delhi: Drug smuggler arrested, heroin worth Rs 1 crore recovered
दिल्ली : ड्रग तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद
नई दिल्ली दिल्ली : ड्रग तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अंबेडकर नगर इलाके से 40 वर्षीय एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने रोहिणी निवासी परमिंदर के रूप में पहचाने गए आरोपी के कब्जे से एक करोड़ रुपये मूल्य की 255 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली हेरोइन भी बरामद की। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी के अनुसार, आगामी एमसीडी चुनावों के मद्देनजर, उत्तर पश्चिम जिले के नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने विभिन्न संदिग्ध व्यक्तियों की एक सूची तैयार की, जो नशीले पदार्थों के अपराध में शामिल हैं।

टीम को विस्तृत और विशेष रूप से ड्रग पेडलिंग में शामिल अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने का काम सौंपा गया था। 1 दिसंबर को, एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली, जिसके बारे में संदेह था कि वह एक ड्रग पेडलर है। तुरंत, एक जाल बिछाया गया और उसे हैदरपुर के पास अंबेडकर नगर से गिरफ्तार किया गया। उसकी तलाशी के दौरान, एक पदार्थ बरामद किया गया, जिसपर प्रतिबंध लगा हुआ है।

वजन करने पर परमिंदर के पास से बरामद प्रतिबंधित पदार्थ 255 ग्राम निकला। एक परीक्षण किट की मदद से आगे की जांच करने पर उसकी पहचान हिरोइन के रूप में हुई, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 1 करोड़ रुपये है। पूछताछ के दौरान, परमिंदर ने यह भी खुलासा किया कि वह पिछले दो वर्षों से हेरोइन के परिवहन में लिप्त था और मांग पर विभिन्न ग्राहकों को इसकी आपूर्ति करता था। अधिकारी ने कहा, वह एक आपूर्तिकर्ता से भारी मात्रा में रोहिणी से हेरोइन की डिलीवरी लेता था और ग्राहकों की मांग पर इसकी आपूर्ति करता था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story