दैनिक भास्कर हिंदी: Delhi Police press conference: क्राइम ब्रांच करेगी दिल्ली हिंसा की जांच, आज दोपहर में पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस

January 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केन्द्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में बीते 60 से ज्यादा दिनों से चल रहा शांतिपूर्ण किसान प्रदर्शन 26 जनवरी (गणतंत्र) पर उग्र हो गया है। उग्र भी इतना की 300 से ज्यादा पुलिस के जवान बुरी तरह घायल हो गए। किसानों ने लाल किले पर झंडा फहराया, ट्रैक्टर से पुलिस के जवानों पर हमले का प्रयास किया। प्रदर्शनकारियों ने वादा तोड़ा, मर्यादा तोड़ी और फिर नियम-कायदे-कानून सब तोड़ दिए। सुरक्षाबलों से मारपीट भी की। प्रदर्शनकारियों के हाथों में नंगी तलवारे, लाठियां और कई तरह की हथियार थे। इन सबके बीच आज दिल्ली पुलिस दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस करेगी। 

बता दें कि इस उग्र हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई। हिंसा के दौरान हुए नुकसान का अंकलन किया जा रहा है। पुलिस पर हमला, वाहनों में तोड़-फोड़, लाल किले परिसर में उत्पात मचाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की लिए क्राइम ब्रांच की एक विशेष टीम तैयार की गई है। ये टीम इस हिंसक प्रदर्शन करने वालों को तलाश रही है। 

किसानों द्वारा की गई तोड़-फोड़

 

 

 

जवान पर हावी किसान  

खबरें और भी हैं...