दैनिक भास्कर हिंदी: हीरा व्यापारी हत्याकांड में दो महिलाओं सहित तीन और गिरफ्तार, देवोलीना को नहीं क्लीन चिट  

December 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी हत्याकांड में मंगलवार को पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को साजिश में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं मामले में पहले से गिरफ्तार दो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ब्लैकमेल करना चाहते थे
गिरफ्तार आरोपियों के नाम महेश भोईर (31), निखत उर्फ जारा खान (20) और साइस्ता खान उर्फ डॉली (41) है। अब तक इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में इससे पहले सचिन पवार, दिनेश पवार और प्रणीत भोई नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। निलंबित कांस्टेबल दिनेश और प्रणीत को मंगलवार को भोईवाड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। आरोपियों ने पूछताछ में दावा किया है कि वे उदानी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना चाहते थे।

झांसा
इसीलिए मॉडल के साथ वक्त बिताने का झांसा देकर बुलाया गया था। लेकिन इन दावों पर इसलिए सवालियां निशान लग जाते हैं क्योंकि आरोपियों ने बीच रास्ते में गाड़ी की नंबर प्लेट बदली थी जिससे रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों में गाड़ी का असली नंबर आने से बचाया जा सके। अगर वे उदानी को सिर्फ ब्लैकमेल करना चाहते थे तो सबूत मिटाने की साजिश क्यों रची गई। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस मामले की एक अहम कड़ी है। उससे तीन दिन तक पूछताछ के बावजूद पुलिस ने न ही उसे मामले में आरोपी बनाया है ना ही क्लीनचिट दी है। उसे पूछताछ के लिए आगे भी बुलाए जाने की बात पुलिस कह रही है।