35 वर्षो से जहां से कांग्रेस नहीं जीती वहां से चुनाव लड़ें दिग्विजय सिंह - कमलनाथ

35 वर्षो से जहां से कांग्रेस नहीं जीती वहां से चुनाव लड़ें दिग्विजय सिंह - कमलनाथ

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की लोकसभा चुनाव में भूमिका को लेकर कहा कि वे खुद तय करें। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने उनसे निवेदन किया है कि वे यदि चुनाव लड़ना चाहते हैं तो प्रदेश की दो, तीन-चार जो कठिन सीटें हैं, जहां कांग्रेस पिछले 30-35 साल से नहीं जीती वहां से चुनाव लड़ें। उन्होंने प्रदेश में 22 से 23 सीटें जीतने की उम्मीदें जताईं। दो दिनी प्रवास पर शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री ने यह बातें इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से चर्चा में कहीं।
तीन चार दिनों में हो जाएगी स्थिति स्पष्ट
मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाथ ने कहा कि अगले तीन-चार दिनों में टिकट वितरण की स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। अभी उन सीटों पर ध्यान दिया जा रहा है जहां चुनाव पहले होने हैं। प्रदेश में तो चौथे चरण से शुरूआत होनी है। अधूरे कर्जमाफी के सवाल पर  नाथ ने कहा कि अब तक प्रदेश में 22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया जा चुका है। जो इसके गवाह हैं। चुनाव आचार संहिता के बाद प्रदेश के 50 लाख किसान इसके गवाह होंगे। कांग्रेस के चुनावी मुद्दों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 85 दिनों में नीति और नीयत का जो परिचय दिया है वह जनता के सामने रखेंगे। इसके साथ ही केंद्र की एनडीए सरकार ने पिछले पांच साल में प्रदेश की जनता को जिस तरह से ठगा है वह सामने लाएंगे। प्रदेश में पिछले 15 साल काबिज रही भाजपा ने कैसे लोगों को निराश किया है यह बात सामने रखेंगे।
नकुलनाथ भी लड़ रहे चुनाव
नकुलनाथ के चुनाव लड़ने को लेकर कोई स्पष्ट चर्चा न होने के बाद भी यहां कार्यकर्ता उनके प्रचार प्रसार के लिए जोर शोर से प्रयास कर रहे हैं । कार्यकताओं का दावा है कि वे चौंकाने वाले परिणाम लेकर आएंगे ।

 

Created On :   16 March 2019 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story