सम्मान: 'नो मोर नेगेटिव न्यूज' फिल्म को मिला बेस्ट साउंड ऑवर्ड, डॉयरेक्टर सचिन सक्सेना बोले- ये टीम वर्क का कमाल

October 8th, 2021

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के युवा फिल्म निर्देशक सचिन सक्सेना द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म नो मोर नेगेटिव न्यूज (No More Negative News) को बेस्ट साउंड ऑवर्ड दिया गया है। 4 अक्टूबर को ग्वालियर में चित्र भारती फ़िल्म फेस्टिवल में उन्हें ये सम्मान दिया गया है।

ये फेस्टिवल दो दिनों तक चला, जिसमें 150 से अधिक शॉर्ट फिल्मस् ने हिस्सा लिया। जिसमें से 30 फिल्में सेलेक्ट की गई इनकी स्क्रीनिंग 3 अक्टूबर को ग्वालियर में की गई। इसमें सचिन सक्सेना द्वारा निर्देशित शॉर्ट फ़िल्म नो मोर नेगेटिव न्यूज़ को बेस्ट साउंड ऑवर्ड 4 अक्टूबर को दिया गया। बता दें कि यह फ़िल्म एक परिवारिक फ़िल्म है इस फ़िल्म में दर्शाया गया कि कोरोना काल में नकारात्मक खबरों ने महामारी का रूप लिया और कैसे सकरात्मक खबरों ने कोरोना के मरीजों को जल्द से जल्द ठीक होने में सहायता की।

इस फ़िल्म का निर्माण विष्णु इंटर प्राइजेस् प्रोडक्शन, भोपाल द्वारा किया गया। इस फ़िल्म में मुख्य कलाकार के रूप में आलोक गच्छ, ईशा गोस्वामी और ज्योति केने रहे। इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर रही जाग्रति मजूमदार फ़िल्म का छायांकन अंकित शर्मा द्वारा किया गया। इस फ़िल्म की लेखिका अदिति पुराणिक है। इस फ़िल्म का सिंक साउंड एवं म्यूजिक विजय गौर और कार्तिके नामदेव द्वारा दिया गया। इस फ़िल्म के क्रिऐटिव डायरेक्टर आकाश ईखारे हैं।

फिल्म के निर्देशक सचिन सक्सेना ने इस सम्मान के प्रति खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये सब टीम वर्क का कमाल है। सभी लोगों ने इस फिल्म के लिए मेहनत की। उन्होंने चित्र भारती फ़िल्म फेस्टिवल के आयोजनकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया। सचिन ने बताया कि अभी उनकी टीम समाजिक मुद्दों को लेकर कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। 

खबरें और भी हैं...