लिफ्ट में डॉग ने किया बच्चों पर हमला, वीडियो आया सामने

Dog attacks children in lift, video surfaced
लिफ्ट में डॉग ने किया बच्चों पर हमला, वीडियो आया सामने
उत्तर प्रदेश लिफ्ट में डॉग ने किया बच्चों पर हमला, वीडियो आया सामने

डिजिटल डेस्क, नोएडा। कुत्तों के हमले के मामले और उनके वीडियो लगातार हमारे सामने आ रहे हैं। प्राधिकरण के कड़े नियम बनाने के बाद भी ये मामले काम नही हो रहे हैं। कुत्ता पालने वाले लोग जब घर से बाहर निकल रहे हैं तो वो अपने कुत्तों के मुंह पर जाली नही बांधते हैं। जिसकी वजह से ऐसी घटनाएं हो रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो शनिवार को नोएडा के सेक्टर168 के द गोल्डन पाम सोसाइटी का सामने आया है। जिसमें लिफ्ट में एक महिला के पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में दो बच्चों पर हमला कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 168 के द गोल्डन पाम सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर पहले से 2 बच्चे मौजूद थे। तभी एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में आती है। उसके साथ मौजूद उसका पालतू कुत्ता बच्चों पर झपटता है। जिसके बाद महिला ने लिफ्ट रोक कर बच्चो को लिफ्ट से बाहर किया। इसके बाद बच्चे काफी डर गए और नीचे चले गए। ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि इस मामले में किसी पक्ष की ओर से पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लिफ्ट में एक महिला अपने पालूत डॉग के साथ आ रही है। लिफ्ट में पहले से ही दो बच्चे हैं। जैसे ही डॉग लिफ्ट के अंदर आता है। वह बच्चे के ऊपर हमला करता है। गनीमत रही कि डॉग के साथ आई महिला ने डॉग को साइड कर दिया। बता दें कि नोएडा प्राधिकरण में इसी बात को लेकर चर्चा की जा रही है कि डॉग लवर्स के लिए अलग से लिफ्ट का प्राविधान किया जाए या नहीं। वहीं डॉग के मुंह को कवर किया जाए या नहीं। फिलहाल इस मामले में प्राधिकरण अधिकारियों के बीच मंथन किया जा रहा है। जिसे बाद में पॉलिसी में लागू किया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story