comScore

बारातियों से भरी बस को डम्पर ने टक्कर मारी: एक की मौत , कई घायल

बारातियों से भरी बस को डम्पर ने टक्कर मारी: एक की मौत , कई घायल

डिजिटल डेस्क सतना। नागौद थाना अंतर्गत कचनार मोड़ पर तेज रफ्तार डम्पर ने बारातियों से भरी बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई तो दर्जन भर लोग घायल हो गए, जिनमें से 5 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन क्षेत्र के अमौधा नई बस्ती से पंकज अहिरवार पुत्र रनुआ 25 वर्ष की बारात रविवार शाम को कई वाहनों से ओड़की के लिए रवाना हुई थी। 

तेज रफ्तार डम्पर
रात तकरीबन 10 बजे बारातियों से भरी बस क्रमांक एमपी 19 पी 0191 को कचनार मोड़ के पास रूकवाकर कुछ लोग पानी पीने व नित्यक्रियाओं के लिए उतरने लगे। इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार डम्पर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार दर्जन भर बाराती घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। यह खबर किसी ने डायल 100 पर दी तो नागौद पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई और घायलों को एफआरवी व एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया, जहां से 5 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। 

मृत घोषित
हालांकि अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने बृजेश अहिरवार पुत्र जगतदेव 30 वर्ष निवासी अमौधा को मृत घोषित कर दिया तो दूल्हे के भाई संतोष अहिरवार 40 वर्ष, रामप्रसाद अहिरवार पुत्र शिवबालक 32 वर्ष निवासी झाली थाना कोठी व अन्य को आईसीयू में भर्ती कर लिया। बताया गया है कि दूल्हा दूसरी गाड़ी में पहले ही ओड़की के लिए निकल चुका था। 

कमेंट करें
cLHws