छग के पांच शहरों में ईडी का छापा सीएम बघेल बोले डराने की कोशिश, बार-बार आएंगे

ED raids in five cities of Chhattisgarh, CM Baghel said, trying to scare, will come again and again
छग के पांच शहरों में ईडी का छापा सीएम बघेल बोले डराने की कोशिश, बार-बार आएंगे
छत्तीसगढ़ छग के पांच शहरों में ईडी का छापा सीएम बघेल बोले डराने की कोशिश, बार-बार आएंगे
हाईलाइट
  • ईडी की दबिश

डिजिटल डेस्क,  रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की अलग-अलग टीमों ने मंगलवार सुबह करीब पांच बजे एक साथ छत्तीसगढ़ के 5 बड़े शहरों में दस से ज्सादा ठिकानों पर छापा मारा।  राजधानी रायपुर सहित रायगढ़, बिलासपुर, कोरबा और महासमुंद जिले में  जिन जगहों पर छापा मारा गया है उनमें कारोबारी औरर सीए शामिल हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस छापे को डराने की कोशिश बताते हुए कहा, यह आखिरी नहीं है। चुनाव तक ये बार-बार आएंगे।

कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर और अग्रसेन मार्ग पर तीन व्यापारियों आरकेटीसी कंपनी के दफ्तर, ट्रांसपोर्टर राजकुमार अग्रवाल के घर और दफ्तर तथा कोल व्यवसायी संजय जायसवाल के घर पर के ठिकानों में ईडी की टीम ने दबिश दी है। बाकी जिलों में भव्यवसायियों सहित कुछ नेताओं के करीबी लोगों के ठिकानों पर भी दबिश की खबर है। कोल माइनिंग और कंस्ट्रक्शन से जुड़े कारोबारियों के घरों पर भी टीम ने दबिश दी है। अधिकारियों को इन संबंधित लोगों के पास से करोड़ों के अवैध लेनदेन का इनपुट मिला था। इसी की जांच की जा रही है।

बघेल ने केंद्र सरकार पर बोला हमला
उत्तर प्रदेश रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, भाजपा सीधे लड़ नहीं पा रही है तो ईडी-आईटी, डीआरआई के माध्यम से लडऩे की कोशिश कर रही है। यह आखिरी नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा इनकी यात्राएं बढ़ेंगी। यह डराने-धमकाने का ही काम है। उसके अलावा कुछ नहीं। उन्होंने कहा,  भाजपा लड़ नहीं पा रही है तो सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

Created On :   11 Oct 2022 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story