छिंदवाड़ा: आयसर ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक युवक की मौत

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार रात एक तेज रफ्तार आयसर ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर से अनियंत्रित ऑटो सामने चल रही ऑटो से जा टकराई। हादसे में दोनों ऑटो पलट गए। हादसे में एक ऑटो में सवार नगर पालिका पांढुर्ना में पदस्थ एक कर्मचारी की मौत हो गई। दोनों ऑटो नगरपालिका पांढुर्ना से छिंदवाड़ा सर्विसिंग के लिए लाए गए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि पांढुर्ना नगर पालिका में चालक के पद पर पदस्थ वार्ड नम्बर २३ निवासी २९ वर्षीय अश्विन पिता रमेश मोरघटे, रोशन बालपांडे, अशोक और महेन्द्र मंगलवार को नगरपालिका के दो मैजिक वाहन और दो ऑटो (कचरा गाड़ी) छिंदवाड़ा सर्विसिंग के लिए लाए थे। मैजिक को सर्विस सेंटर में छोडक़र चारों चालक दो ऑटो से वापस पांढुर्ना लौट रहे थे। मंगलवार रात उमरानाला पेट्रोल पंप के समीप एक तेज रफ्तार आयसर ट्रक ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर से अनियंत्रित ऑटो सामने चल रही ऑटो से जा टकराई। हादसे में दोनों ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई। एक ऑटो में सवार रोशन और अश्विन को चोट आई थी। अश्विन को गंभीर चोट होने से उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

टक्कर के बाद एक अन्य ट्रक से टकराया आयसर

चौकी प्रभारी कविता पटले ने बताया कि दो ऑटो को टक्कर मारने के बाद आयसर ट्रक पेट्रोल पंप के समीप एक अन्य ट्रक से जा टकराया। हादसे में आयसर ट्रक का चालक सालीवाड़ा निवासी अशोक इनवाती वाहन में फंस गया था। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अशोक को जिला अस्पताल पहुंचाया।